Move to Jagran APP

प्यार में मिला धोखा तो राकेश ने कर ली आत्महत्या : एसएसपी

जागरण संवाददाता, अल्मोड़ा : लमगड़ा ब्लॉक के राजकीय इंटर कॉलेज के दसवीं कक्षा के छात्र राकेश ने प्यार म

By JagranEdited By: Published: Sat, 16 Dec 2017 03:00 AM (IST)Updated: Sat, 16 Dec 2017 03:00 AM (IST)
प्यार में मिला धोखा तो राकेश ने कर ली आत्महत्या : एसएसपी
प्यार में मिला धोखा तो राकेश ने कर ली आत्महत्या : एसएसपी

जागरण संवाददाता, अल्मोड़ा : लमगड़ा ब्लॉक के राजकीय इंटर कॉलेज के दसवीं कक्षा के छात्र राकेश ने प्यार में धोखा खाने पर आत्महत्या की है। राकेश का कुछ महीनों से छात्रा से प्रेम प्रसंग चल रहा था और वह उससे विवाह के लिए दबाव बना रहा था। लेकिन छात्रा के मना करने पर उसने स्कूल में केरोसिन ऑयल डालकर आत्महत्या कर ली।

loksabha election banner

यह बात शुक्रवार को एसएसपी पी रेणुका ने पत्रकारों को संबोधित करते हुए कही। उन्होंने बताया कि राकेश की अपनी प्रेमिका से अक्सर फोन पर बात होती थी। प्रेमिका से बात करने के लिए उसने अपने पास दो सिम रखे हुए थे। जिसका उसके घर वालों को पता नहीं था। एसएसपी ने बताया कि काल डिटेल खंगालने पर पता चला है कि चार दिसंबर को राकेश ने अपनी प्रेमिका से काफी समय तक फोन पर बात की थी। जबकि पांच दिसंबर को भी राकेश ने छात्रा से बातचीत की और विवाह न करने पर प्रेमिका को आत्महत्या करने की धमकी भी दी थी। एसएसपी ने बताया है कि पांच दिसंबर को आत्महत्या करने से पूर्व भी उसने 7 बजकर 57 मिनट पर अपनी प्रेमिका से बात की थी। जिसके बाद वह केरोसिन ऑयल लेकर स्कूल आया और अपने आप पर आग लगाकर आत्महत्या कर ली।

===================

जिसे नामजद किया उसकी लोकेशन कहीं और

अल्मोड़ा : राकेश की मौत के बाद परिजनों ने जिस छात्र के खिलाफ नामजद रिपोर्ट कराई है। जांच के दौरान उसकी लोकेशन कहीं ओर मिली है। एसएसपी पी रेणुका ने बताया है कि घटना के दिन वह छात्र आइटीआइ फलसीमा में था। जहां उसने रजिस्टर में अपने हस्ताक्षर भी किए हैं। एसएसपी ने बताया है कि जिस छात्र पर परिजन राकेश की हत्या करने का आरोप लगा रहे हैं। पूर्व में उसका भी इस छात्रा से प्रेम प्रसंग था। जिस कारण दोनों छात्रों में कई बार तनातनी भी हुई थी। लेकिन बाद में एस छात्र ने राकेश की प्रेमिका को राखी बांध दी थी। तक से दोनों की बीच कोई विवाद नहीं था।

==================

शराब के नशे में था हिमांशु, पांव फिसलने से हुई मौत

अल्मोड़ा : एसएसपी अल्मोड़ा पी रेणुका देवी ने खत्याड़ी निवासी हिमांशु धर्मशक्तू की मौत को भी प्रथम दृष्टया दुर्घटना करार दिया है। एसएसपी ने कहा है कि ऐसा लग रहा है कि विवाह समारोह के दिन हिमांशु ने काफी शराब पी थी और वह नशे में था। जिस कारण उसका पांव फिसल गया और वह गहरी खाई में जा गिरा। जिससे उसकी मौत हो गई। एसएसपी ने कहा है कि पुलिस जांच में यह बात भी सामने आई है कि हिमांशु शराब और सिगरेट का आदी था। विवाह समारोह की फुटेज में वह डांस करता भी नहीं दिखाई दिया। जबकि उसके दोस्त रात दस बजे तक वहां डांस कर रहे थे। एसएसपी ने कहा है कि हालांकि पुलिस शक के आधार पर चिन्हित पांचों आरोपियों को लाई डिटेक्टर टेस्ट के लिए दिल्ली ले जा रही है। जिसके लिए राकेश के साथियों ने हामी भी भर दी है। वार्ता के दौरान सीओ अल्मोड़ा आरएस पांगती और सीओ रानीखेत कमल राम आर्या मौजूद रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.