Move to Jagran APP

चोरों ने नकदी समेत उड़ाए लाखों के जेवरात

संवाद सहयोगी बैरती (अल्मोड़ा) ग्राम पंचायत के डोलाछीना-आगरगैर एवं पिनबगड़ इलाके में श

By JagranEdited By: Published: Sat, 23 Feb 2019 11:21 PM (IST)Updated: Sat, 23 Feb 2019 11:21 PM (IST)
चोरों ने नकदी समेत उड़ाए लाखों के जेवरात

संवाद सहयोगी, बैरती (अल्मोड़ा) : ग्राम पंचायत के डोलाछीना-आगरगैर एवं पिनबगड़ इलाके में शुक्रवार की रात चोरों ने दो घरों के ताले तोड़कर करीब दस लाख के जेवरात समेत नकदी उड़ा ले गए। इस घटना से क्षेत्र में भय व्याप्त है।

loksabha election banner

शुक्रवार की देर रात चोरों ने पहले आगरगैर-डोलाछीना तोक में रहने वाले घनश्याम आर्य पुत्र बची राम के घर को निशाना बनाया। चोरों ने उनके कमरे का ताला तोड़कर आलमारी में रखे नकदी और जेवरात चुरा ले गए। गृहस्वामी घनश्याम ने बताया कि चोरों ने मांग टीका, नथ, कान के झुमके दो जोड़ी, दो जोड़ी मंगलसूत्र, सोने की चार अंगूठी, कान के टप्स, दो जोड़ी पायल समेत करीब दस लाख रुपये के सामान चुरा ले गए। उधर ग्राम पंचायत के ही पिनबगड़ तोक में द्वाराहाट मिशन इंटर कॉलेज के कर्मचारी एवं रंगकर्मी हरीश चंद्र पुत्र हीराराम के घर का भी ताला तोड़कर चोरों ने तीन हजार की नकदी साफ कर दी। हरीश रात में डयूटी पर गए थे। सुबह घर पहुंचने पर वारदात का पता चला। पीड़ितों ने वारदात की जानकारी प्रधान भूपेन्द्र सिंह नेगी को दी। प्रधान और ग्राम प्रहरी ने द्वाराहाट पुलिस थाने में सूचना दे दी है। पुलिस टीम द्वारा मौका मुआइना कर ग्रामीणों को सतर्क रहने की हिदायत दी है। घटना से क्षेत्र में दहशत बनी है। इससे पूर्व भी गत दिसंबर में यहां गैराड़-चितैली में भी पांच घरों के ताले तोड़कर चोर हजारों का सामान व जेवरात ले उड़े थे। ग्रामीणों ने बढ़ती चोरी की घटनाओं पर चिंता जताते हुए शीघ्र इनका पर्दाफाश करने की पुलिस से मांग की है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.