संवाद सहयोगी, रानीखेत : अल्मोड़ा हल्द्वानी हाईवे पर काकड़ीघाट क्षेत्र में दो दोस्तों पर आधारित ¨हदी फिल्म के दृश्य फिल्माए गए। हालांकि वहां से गुजर रहे ग्रामीणों को भी काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ा लेकिन शूटिंग देखने लोगों का हुजूम उमड़ा।

आरएसवीपी प्रोडक्शन के बैनर तले बन रही हिंदी फिल्म 'यारजीगरी' फिल्म की शूटिंग कर कई दृश्यों का फिल्मांकन किया गया। फिल्म के डायरेक्टर अमित जोशी ने बताया कि यह फिल्म दो दोस्तों के सफर पर आधारित है तथा ढाई घटे की फिल्म है। कहा कि फिल्म की अधिकांश शूटिंग कुमाऊं की वादियों में ही की गई है। मुख्य भूमिका में विक्त्रात मैसी व सनी सिंह है।

================

कवरेज को पहुंचे मीडियाकर्मियों से अभद्रता

मंगलवार को काकड़ीघाट क्षेत्र में हो रही फिल्म की शूटिंग की कवरेज को पहुंचे मीडियाकर्मी से फिल्म के स्टाफ से जुडे़ एक युवक ने अभद्रता कर फोटो लेने से मना किया। इस बीच पहुंचे एसडीएम प्रमोद कुमार व पुलिस कर्मियों के मामला शांत कराने पर फिल्म के डायरेक्टर अमित जोशी ने मीडिया कर्मी से माफी मागी।

================

शूटिंग के जरिये लेगा रोजगार

फिल्म के डायरेक्टर चिमसननौला (पिथौरागढ़) निवासी अमित जोशी कहते हैं कि कुमाऊं की वादिया फिल्मों की शूटिंग के लिए काफी अच्छी हैं। बॉलीवुड के लोग यहां आकर शूटिंग करें तो स्थानीय युवाओं के लिए रोजगार के द्वार खुलेंगे। कोसी नदी का फिल्मांकन काफी अच्छी यादगार रहेगा।

============

ग्रामीणों को झेलनी पड़ी फजीहत

काकड़ीघाट क्षेत्र में चल रही शूटिंग के दौरान वहां से आवाजाही कर रहे ग्रामीणों को काफी फजीहत का सामना करना पड़ा। ग्रामीणों का कहना है कि बगैर सूचना के फिल्म की शूटिंग की जा रही है और शॉट फिल्मांकन पूरा न होने तक उन्हें बेवजह रोके रखा। कहा दो घंटे तक रोके रखने से घर के कामकाज बाधित हुए।

Posted By: Jagran

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस