Move to Jagran APP

बेस अस्पताल में प्रशिक्षित नर्सो ने काटा हंगामा

संवाद सहयोगी, अल्मोड़ा : नगर के बेस अस्पताल में प्रशिक्षित एएनएम, जीएनएम व नर्सिग से जुड़े कर्मचाि

By JagranEdited By: Published: Thu, 14 Jun 2018 11:25 PM (IST)Updated: Thu, 14 Jun 2018 11:25 PM (IST)
बेस अस्पताल में प्रशिक्षित नर्सो ने काटा हंगामा

संवाद सहयोगी, अल्मोड़ा : नगर के बेस अस्पताल में प्रशिक्षित एएनएम, जीएनएम व नर्सिग से जुड़े कर्मचारियों के रजिस्ट्रेशन के दौरान बेस अस्पताल में गुरुवार को हंगामा मच गया। रजिस्ट्रेशन के दौरान इंटरनेट कनेक्टिविटी ने होने के कारण दूरदराज से आए प्रशिक्षित कर्मचारियों का रजिस्ट्रेशन ही नहीं हो पाया। जिस कारण उन्होंने अस्पताल में बबाल मचा दिया।

loksabha election banner

स्वास्थ्य विभाग ने प्रदेश में प्रशिक्षित एएनएम, जीएनएम व नर्सिग कर्मचारियों के रजिस्ट्रेशन के लिए कुछ निजी संस्थाओं को जिम्मेदारी सौंपी थी। रजिस्ट्रेशन का कार्य ग्यारह से पंद्रह जून तक होना था। लेकिन बेस अस्पताल में इंटरनेट कनेक्टिविटी न मिल पाने के कारण प्रशिक्षित नर्सो और कर्मचारियों के रजिस्ट्रेशन हो ही नहीं पाए। शुक्रवार को रजिस्ट्रेशन का अंतिम दिन होने के कारण गुरुवार को जिले के सल्ट, स्याल्दे, देघाट, भिकियासैंण समेत अनेक दूरस्थ स्थानों से प्रशिक्षित कर्मचारी यहां पहुंचे। ऊपर से गुरुवार को टैक्सियों की हड़ताल के कारण उन्हें यहां पहुंचने पर काफी अधिक परेशानियों का सामना भी करना पड़ा। बेस अस्पताल में जब कनेक्टिविटी के कारण रजिस्ट्रेशन नहीं हो पाए तो प्रशिक्षित नर्सो और कर्मचारियों का गुस्सा सातवें आसमान पर पहुंच गया और अस्पताल में हंगामा हो गया। माहौल बिगड़ता देख मौके पर पुलिस भी बुलानी पड़ी। लेकिन मौका देख रजिस्ट्रेशन के लिए देहरादून से पहुंची टीम यहां से गायब हो गई। जिसके बाद अधिकांश नर्स और कर्मचारी बैरंग वापस लौट गए।

-------------------

रजिस्ट्रेशन के लिए देहरादून से एक निजी टीम यहां आई थी। लेकिन यह टीम बिना काम पूरा किए वापस लौट गई है। टीम के अधिकारियों से दूरभाष पर संपर्क करने का प्रयास किया जा रहा है।

-डॉ. टीडी रखोलिया, सीएमएस बेस अस्पताल अल्मोड़ा


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.