Move to Jagran APP

आधे अल्मोड़ा में दोपहर बाद बत्ती हुई गुल

संवाद सहयोगी, अल्मोड़ा : बुधवार को दोपहर बाद आधे अल्मोड़ा की बत्ती अचानक गुल हो गई। ि

By JagranEdited By: Published: Wed, 20 Feb 2019 10:55 PM (IST)Updated: Wed, 20 Feb 2019 10:55 PM (IST)
आधे अल्मोड़ा में दोपहर बाद बत्ती हुई गुल
आधे अल्मोड़ा में दोपहर बाद बत्ती हुई गुल

संवाद सहयोगी, अल्मोड़ा : बुधवार को दोपहर बाद आधे अल्मोड़ा की बत्ती अचानक गुल हो गई। बिजली विभाग के अधिकारियों से इसकी शिकायत भी की गई। लेकिन इसके बाद भी देर रात तक बिजली की आपूर्ति सुचारू नहीं हो पाई। जिस कारण कड़ाके की ठंड में लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ा।

loksabha election banner

बुधवार को अल्मोड़ा में मौसम का मिजाज बदला हुआ था। सुबह से ही आसमान में बादल छाए हुए थे। जिस कारण लोग इलेक्ट्रानिक उपकरणों के सहारे ठंड से बचने का प्रयास करते रहे। लेकिन दोपहर बारह बजे के बाद अल्मोड़ा के नंदा देवी, कारखाना बाजार, कचहरी बाजार, लाला बाजार, दुगालखोला, धारानौला, नरसिंहबाड़ी, डुबकिया, राजपुरा, जौहरी बाजार, पुलिस लाइन, ढूगांधारा समेत अनेक इलाकों में बत्ती अचानक गुल हो गई। जिस कारण लोगों को कड़ाके की ठंड में काफी परेशानियों का सामना करना पड़ा। स्थानीय लोगों ने बताया कि विभाग के अधिकारियों से बिजली आपूर्ति न होने की शिकायत भी की गई। लेकिन इसके बाद भी देर रात तक बिजली की आपूर्ति सुचारू नहीं हो पाई।

===========

पूरे नगर में तो नहीं लेकिन कुछ जगहों पर बिजली न आने की शिकायत मिली थी। मैं स्वयं लाइनों में आई खामी को ठीक कर रही टीम के साथ हूं। खराब मौसम में कर्मचारियों की जान का भी रिस्क नहीं लिया जा सकता। लोगों की शिकायत जायज है लेकिन वह भी हमारी मजबूरी को समझ रहे हैं। बारिश के कारण थोड़ी दिक्कत हो रही है। लेकिन फिर भी एक दो मोहल्लों को छोड़कर सभी जगह आपूर्ति सुचारू कर दी गई है।

-दीन दयाल पांगती, अधिशाषी अभियंता, विद्युत अल्मोड़ा


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.