संवाद सहयोगी, सोमेश्वर (अल्मोड़ा) : राजकीय महाविद्यालय सोमेश्वर के छात्रसंघ चुनावों के लिए एनएसयूआई से ललित कुमार और एबीवीपी से मीना आर्या के बीच अध्यक्ष पद के लिए भिड़ंत होगी। दोनों छात्र संगठनों ने सभी पदों के लिए अपने- अपने उम्मीदवारों की घोषणा कर दी है।

न्याय पंचायत ढौनीगाढ़ में ब्लॉक कांग्रेस कमेटी की बैठक में छात्रसंघ चुनावों के लिए चर्चा के बाद संगठन के उम्मीदवारों की सूची घोषित कर दी गई। जिसमें छात्रा उपाध्यक्ष पद पर सुनीता टम्टा, महासचिव पद पर संगीता आर्या, छात्र उपाध्यक्ष पद पर दलीप कुमार, उपसचिव पद पर वीना मेहरा, कोषाध्यक्ष पद पर विनय कुमार व विवि प्रतिनिधि के लिए कैलाश को उम्मीदवार बनाया गया है। संगठन के पदाधिकारियों ने कहा कि चुनाव को जीतने के लिए सभी कार्यकर्ता समर्पित होकर कार्य करें। इधर अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद ने महासचिव पद पर भावना कैड़ा, उपसचिव पद पर मनीष कुमार व कोषाध्यक्ष पद पर पवन पांडे को अपना उम्मीदवार बनाया है।

बैठक में आनंद रमेला, दिनेश नेगी, किशोर नयाल, लाल सिंह, बालम भाकुनी, हरीश लाल, कुंदन भंडारी, भूपाल मेहरा, प्रकाश बिष्ट, प्रकाश खाती, खुशाल राम, सुरेश बोरा, दीप जोशी, चंदन वर्मा, चंद्रशेखर लोहनी, महेंद्र नयाल, राकेश बिष्ट, दीपक जोशी, जगदीश सिंह, हिमांशु कुमार, पारस पांडे, बबीता नेगी, नीरज आर्या समेत अनेक कार्यकर्ता मौजूद रहे।

---------------

सोमेश्वर व गरूड़ाबांज में अधिसूचना जारी

अल्मोड़ा : राजकीय महाविद्यालय सोमेश्वर और धौलादेवी के गरूड़ाबांज में छात्र संघ चुनावों के लिए अधिसूचना जारी कर दी गई है। छात्र संघ चुनावों के लिए चार सितंबर से नामांकन पत्रों की ब्रिकी, पांच सितंबर को नामांकन, नाम वापसी और नामांकन पत्रों की जांच, छह सितंबर को आम सभा, सात सितंबर को चुनाव तैयारी व आठ सितंबर को मतदान व चुनाव परिणाम घोषित किया जाएगा।

Posted By: Jagran