संवाद सहयोगी, मानिला (रानीखेत) : विकासखंड में डंगूला चमकना मन्हैत पीपना रोड की मांग को ग्रामीणों का धरना चौथे दिन भी जारी रहा। सड़क के लिए मातृशक्ति सड़क पर उतर आई। तहसील परिसर में धरना दिया। मांग पूरी न होने पर आंदोलन तेज करने की चेतावनी दी।

क्षेत्रीय संघर्ष समिति के तत्वावधान में ग्रामीण तहसील मुख्यालय में एकत्र हुए। बड़ी संख्या में महिलाओं ने भागीदारी की। मातृशक्ति ने कहा कि सड़क न होने से सबसे अधिक कष्ट महिलाओं को उठाना पड़ता है। बाजार दूर होने के कारण कृषि उत्पादों समेत बीमार को ले जाने में काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। आंदोलनकारियों ने शासन प्रशासन पर क्षेत्र की उपेक्षा का आरोप लगाया। कहा चुनाव के दौरान वादे तो कर दिए जाते हैं मगर सत्त्तासीन होने के बाद जनसरोकारों की ओर ध्यान नहीं दिया जाता है। चेतावनी दी जब तक मांग पूरी नहीं की जाती आंदोलन जारी रहेगा।

============

ये बैठे धरने पर

मनेती देवी, कुंती देवी, धना देवी, बसंती देवी, गीता देवी, चना देवी, भना देवी, कमला देवी, श्याम सिंह, सोबन सिंह बोरा, रतन सिंह, गोविंद सिंह, भवानी दत्त, प्रमोद तडियाल, गोपाल दत्त, हरबंस सिंह, बचे सिंह कड़ाकोटी, श्याम खर्कवाल आदि।

Posted By: Jagran