संवाद सहयोगी, अल्मोड़ा : मंगलवार को करीब बारह बजे के आसपास बरातियों को लेकर हल्द्वानी से भैंसियाछाना के देवड़ा की ओर जा रही एक मैक्स केमू की बस से टकरा गई। हादसे में पांच बराती घायल हो गए। उन्हें बेस अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां उपचार के बाद उन्हें छुट्टी दे दी गई।

सोमवार को भैंसियाछाना गांव के देवड़ा गांव से एक बारात हल्द्वानी गई थी। मंगलवार को बारातियों को लेकर एक मैक्स वापस देवड़ा की ओर आ रही थी। चौंसली के पास मैक्स विपरीत दिशा से आ रही केमू की बस से टकरा गई। हादसे में पांच लोग घायल हो गए। स्थानीय लोगों की मदद से वाहन में सवार पदम सिंह (74) पुत्र खीम सिंह, लवेंद्र सिंह (63) पुत्र शेर सिंह, शंकर सिंह (48) उछाप सिंह तीनों निवासी गांव देवड़ा, नंदन सिंह (62)पुत्र गुमान सिंह निवासी नैनी बाड़ेछीना और महेंद्र सिंह (20) पुत्र गोविंद सिंह निवासी न्यू कॉलोनी धारानौला को बेस अस्पताल में भर्ती कराया गया। चिकित्सकों ने बताया के पांचों को उपचार के बाद छुट्टी दे दी गई है। हादसे के बाद करीब दो घंटे जाम भी लगा रहा।

-----------------

पांडेखोला के पास भिड़े दो वाहन

नगर के अलग- अलग इलाकों में जियो कंपनी द्वारा बिछाई जा रही लाइनें अब सड़क हादसों का सबब बन रही हैं। मंगलवार को पांडेखोला के पास संकरे मार्ग पर दो वाहन भिड़ गए हालांकि हादसे में बड़ी क्षति नहीं हुई। हादसे के बाद वहां काफी देर तक भीड़ एकत्रित रही। पुलिस ने किसी तरह से जाम खुलवाया।

Posted By: Jagran

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप