Move to Jagran APP

कुमाऊं रेजीमेंट सेंटर के चार खिलाड़ी ओलंपिक में दिखाएंगे दम

केआरसी के चार खिलाड़ियों का चयन 2018 में ट्रनिशिया और हम्मात में होने वाले यूथ ओलंपिक गेम्स और जूनियर चैंपियनशिप के लिए हुआ है

By Raksha PanthariEdited By: Published: Tue, 20 Mar 2018 08:33 PM (IST)Updated: Tue, 20 Mar 2018 08:33 PM (IST)
कुमाऊं रेजीमेंट सेंटर के चार खिलाड़ी ओलंपिक में दिखाएंगे दम

रानीखेत, [जेएनएन]: कुमाऊं रेजीमेंट सेंटर (केआरसी) का देश के लिए पदक दिलाने की कवायद आखिरकार रंग लाने लगी है। इसके तहत चार खिलाड़ियों का चयन 2018 में ट्रनिशिया और हम्मात में होने वाले यूथ ओलंपिक गेम्स और जूनियर चैंपियनशिप के लिए हुआ है। 

loksabha election banner

केआरसी का देश को अतंरराष्ट्रीय स्तर पर पदक दिलाने के लिए खिलाड़ियों को तैयार करने का सपना पूरा होने वाला है। गत दिनों धनबाद (झारखंड) में 9 से 11 मार्च तक विश्व ताइक्वांडो यूथ ओलंपिक गेम्स व विश्व ताइक्वांडो जूनियर चैंपियनशिप के लिए हुई चयन प्रतियोगिता में केआरसी के जांबाज खिलाड़ियों ने शानदार प्रदर्शन किया। 

ताइक्वांडो कोच हवलदार संजीव कुमार के अनुसार खिलाड़ियों ने बेहतर तकनीक व प्रतिभा का शानदार प्रदर्शन किया। इसी आधार पर नीरज मैनाली, कान्हा मैनाली, हुतैंगी व भूपेश सिंह रावत का चयन ओलंपिक के लिए हुआ है। खिलाड़ियों के चयन को सेना के अधिकारियों व जवानों ने गौरवशाली बताया। 

यह भी पढ़ें: उत्तराखंड की कुहू गर्ग को बैडमिंटन एशियन चैंपियनशिप में मिली एंट्री

यह भी पढ़ें: दून में 21 मार्च से होगा टी-20 क्रिकेट प्रतियोगिता का आयोजन

यह भी पढ़ें: राष्ट्र के लिए महिला हॉकी खिलाड़ी तैयार करूंगा: मीर रंज


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.