संवाद सहयोगी, अल्मोड़ा : सरकारी सस्ता गल्ला विक्रेता संघ ने मानदेय न दिए जाने तक पीओएस मशीनों से राशन वितरण न करने का ऐलान किया है। संगठन के सदस्यों ने कहा है कि वह अपनी उपेक्षा किसी भी हालत में बर्दाश्त नहीं करेंगे।

नंदा देवी सभागार में आयोजित प्रदर्शन के बाद आयोजित बैठक में वक्ताओं ने कहा कि वह लंबे समय से सस्ता गल्ला विक्रेताओं को तीस हजार रुपये मानदेय देने की मांग करते आ रहे हैं। लेकिन उनकी मांग पर आज तक शासन ने कोई कार्रवाई नहीं की। संगठन के सदस्यों ने कहा है कि उनकी मांग मानने के बजाय सरकार विक्रेताओं को पीओएस मशीनें वितरित कर रही है। विक्रेताओं ने कहा है कि उनका बीमा कराए जाने समेत अन्य मांगों पर भी लंबे समय से कोई कार्रवाई न होने से संगठन के सदस्यों में नाराजगी व्यक्त की है।

बैठक में जिलाध्यक्ष दिनेश गोयल, मनोज वर्मा, अभय साह, सुंदर भोजक, लक्ष्मण सिंह मेहरा, रमेश चंद्र भाकुनी, इंद्र सिंह डसीला, भूपाल सिंह, लीला साह, लक्ष्मीदत भट्ट, गणेश जोशी, देवेंद्र चौहान, प्रयाग दत्त, भूपाल परिहार, दीपक साह, प्रमोद कुमार, संदीप, विपिन तिवारी, प्रजापति पांडे, पंकज, कपिल, नरेंद्र साह, पंकज कपिल समेत अनेक लोग मौजूद रहे।

Posted By: Jagran