Move to Jagran APP

छात्रवृत्ति को आनलाइन आवेदन करने की तिथि तय

अल्मोड़ा स्थित एसएसजे परिसर में अकादमिक सत्र 2020-21 में विभिन्न संकायों व कक्षाओं में छात्रवृत्ति के लिए आनलाइन आवेदन की तिथि तय कर दी है।

By JagranEdited By: Published: Thu, 22 Oct 2020 10:29 PM (IST)Updated: Fri, 23 Oct 2020 05:07 AM (IST)
छात्रवृत्ति को आनलाइन आवेदन करने की तिथि तय
छात्रवृत्ति को आनलाइन आवेदन करने की तिथि तय

अल्मोड़ा : एसएसजे परिसर में अकादमिक सत्र 2020-21 में विभिन्न संकायों व कक्षाओं में छात्रवृत्ति के लिए आनलाइन आवेदन करने की तिथि तय कर दी गई है। यह जानकारी परिसर के अधिष्ठाता छात्र कल्याण प्रो. जया उप्रेती ने दी। उन्होंने बताया कि इसके लिए अनुसूचित जाति, जनजाति व दिव्यांग पिछड़ा वर्ग के छात्र-छात्राओं के लिए आवेदन करने की तिथि 15 नवंबर तय की गई है। उन्होंने कहा है कि आनलाइन आवेदन के लिए अभ्यर्थियों को नवीनतम पासपोर्ट फोटो समेत सभी आवश्यक प्रमाण पत्र अपलोड करने को कहा है।

loksabha election banner

.....

28 तक जमा करें असाइनमेंट कपकोट: राजकीय महाविद्यालय के सभी छात्र-छात्राएं अंतरिम सम सेमेस्टर 2020 में परीक्षा आवेदन पत्र भरने से छूट हुए स्नातक द्वितीय व चतुर्थ के छात्र-छात्राएं 30 अक्टूबर तक वेबसाइट में परीक्षा आवेदन भरना सुनिश्चित करें। प्राचार्य डा. संतोष कुमार ने बताया कि 28 अक्टूबर तक अपने विषय से संबंधित असाइनमेंट अनिवार्य रूप से जाम करेंगे।

छात्रवृत्ति को करेंग आवेदन बागेश्वर: महाविद्यालय में अध्यनरत एससीएसटी, अन्य पिछड़ा वर्ग, आíथक रूप से पिछड़े छात्र-छात्राओं की छात्रवृत्ति के लिए नवीन पंजीकरण और नवीनीकरण पोर्टल खुल गया है। पीजी कालेज के छात्रवृत्ति प्रभारी डा. संजय कुमार ने बताया कि सभी छात्र-छात्राएं आय प्रमाणपत्र, जाति प्रमाणपत्र, सीबीएस पासबुक की फोटोकापी, आइएफएससी कोर्ड, बोनाफाइड प्रमाणपत्र, पूर्व कक्षा की उत्तीर्ण अंकतालिका, आधार कार्ड, पासपोर्ट साइज फोटो आदि वेबसाइइड पर अपलोड कर छात्रवृत्ति के लिए आवेदन कर सकते हैं। प्राचार्य अंजू अग्रवाल ने कहा कि आवेदन करते समय सभी दस्तावेज अपलोड करने जरूरी हैं। उन्होंने सभी विषयों के प्राध्यापकों और विभाग प्रभारियों को अपने-अपने विषय ग्रुप में सूचना प्रसारित करने को भी कहा है।

.....

विषय बदलने के लिए आज से कर सकेंगे आवेदन

अल्मोड़ा : एसएसजे परिसर में बीएससी प्रथम सेमेस्टर गणित वर्ग में प्रवेश लिए अभ्यर्थी अपना विषय बदलने के लिए शुक्रवार से 26 अक्टूबर तक आवेदन जमा कर सकते हैं। यह जानकारी प्रवेश समिति के संयोजक डा. नंदन सिंह ने दी। बताया कि 26 अक्टूबर को ही अपरान्ह बाद वरीयता सूची जारी कर दी जाएगी। साथ ही वरीयता सूची के अनुसार अभ्यर्थियों को इ-मेल के माध्यम से प्रवेश के लिए सूचित कर दिया जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.