संवाद सहयोगी, भाकुड़ा (रानीखेत): स्याल्दे ब्लॉक के वलमरा बाजार स्थित एक दुकान पर चोरों ने सेंध लगाकर करीब तीस हजार की नकदी व सामान पर हाथ साफ कर लिए। क्षेत्र में चोरी की वारदात से व्यापारियों में हड़कंप है। दुकान स्वामी ने राजस्व पुलिस में नामजद प्राथमिकी दर्ज करा मामले के खुलासे की मांग की है।

स्याल्दे ब्लॉक के वलमरा बाजार में भूपाल सिंह निवासी तामाढौन की चाय की दुकान के साथ ही जनरल स्टोर हैं। बीती रात चोरों ने उनकी दुकान की छत से पत्थर उखाड़ दुकान में रखे करीब तीस हजार रुपये नगद व अन्य सामग्री पर हाथ साफ कर लिया। भूपाल सिंह के अनुसार रात को वह दुकान बंद कर घर चला गया था। सुबह जब दुकान में पहुंचा तो उनके होश उड़ गए। आनन फानन में सूचना राजस्व पुलिस को दी गई। दुकान स्वामी ने राजस्व पुलिस को दी तहरीर में कहा है कि बीते शनिवार को नारायण दत्त उर्फ (लालू)पुत्र शिव दत्त्त बेलवाल निवासी कलसिया वलमरा ने उन्हें मोबाइल पर गालीगलौज व धमकी दी थी। दुकान स्वामी नारायण पर शक जताते हुए मामले के खुलासे की मांग की है। सूचना मिलने पर दुकान में पहुंची राजस्व पुलिस टीम ने तहरीर के आधार पर नारायण दत्त उर्फ लालू को पूछताछ के लिए हिरासत में लेकर राजस्व चौकी लाई। जहा उससे पूछताछ की जा रही है।

=============

'दुकान की छत पर पत्थर उखाड़ कर चोरी की वारदात को अंजाम दिया गया है। छत से अंदर जाने को जगह कम होने से चोर के शरीर पर निशान हो सकते है। आरोपित को हिरासत में लिया गया है। मेडिकल जांच व अन्य तथ्यों की पुष्टि के बाद अग्रिम कार्रवाई की जाएगी।

- यशपाल सिंह, राजस्व उपनिरीक्षक'

Posted By: Jagran

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप