Move to Jagran APP

दुकान में आग से लगने से हजारों का सामान जला

संवाद सहयोगी, पनुवानौला (अल्मोड़ा) : मंगलवार की देर रात पनुवानौला बाजार में एक दुकान में भय

By JagranEdited By: Published: Wed, 30 Jan 2019 05:23 PM (IST)Updated: Wed, 30 Jan 2019 05:23 PM (IST)
दुकान में आग से लगने से हजारों का सामान जला
दुकान में आग से लगने से हजारों का सामान जला

संवाद सहयोगी, पनुवानौला (अल्मोड़ा) : मंगलवार की देर रात पनुवानौला बाजार में एक दुकान में भयानक आग लगी। दुकान में आग लगने की खबर किसी को पता नहीं चलने के कारण आग ने रात में विकराल रूप धारण कर लिया और दुकान में रखा सारा सामान जलकर राक हो गया।

loksabha election banner

धौलादेवी विकास खंड के बिरकोला गांव निवासी जगदीश रावत पनुवानौला में किराए पर कमरा लेकर यहां एक फास्ट फूड सेंटर चलाते हैं। मंगलवार की शाम वह हर रोज की तरह अपना फास्ट फूड सेंटर बंद कर अपने कमरे पर चले गए। बुधवार की सुबह वह लौटकर दुकान में वापस आए तो देखा कि दुकान का सारा सामान जलकर राख हो गया है। हादसे में जगदीश की दुकान में रखा फ्रिज, मिक्सी समेत दुकान में रखा सामान आग की चपेट में आ गया। दुकान स्वामी ने बताया कि वह खुद भी पनुवानौला बाजार में ही कमरा किराए पर लेकर रहते हैं। लेकिन आग लगने की खबर किसी को न लगने के कारण रात को आग बुझाने के प्रयास नहीं किए जा सके। रावत ने हादसे की खबर राजस्व विभाग के अधिकारियों को दी है। जिसके बाद राजस्व उपनिरीक्षक मनोज गरजौला ने दुकान का मौका मुआयना कर दुकान स्वामी की रिपोर्ट दर्ज कर ली है। घटना का कारण शार्ट सर्किट बताया जा रहा है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.