Move to Jagran APP

Almora News: पत्नी ने कमरे का दरवाजा खोला तो निकली दूसरी महिला, डॉक्टर दंपती के बीच जमकर हुआ बवाल

Almora News पति-पत्नी के रिश्तों के बीच प्रेमिका के आने से बवाल मच गया। ऐसा ही हुआ डॉक्टर दंपती के साथ। पत्नी ने अपने पति को दूसरे महिला के साथ देख लिया तो हंगामा खड़ा हो गया। जिसके बाद मामला थाने पहुंच। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

By yaseer khanEdited By: Nirmal PareekPublished: Thu, 23 Mar 2023 06:45 PM (IST)Updated: Thu, 23 Mar 2023 06:45 PM (IST)
Almora News: पत्नी ने कमरे का दरवाजा खोला तो निकली दूसरी महिला, डॉक्टर दंपती के बीच जमकर हुआ बवाल
पत्नी ने कमरे का दरवाजा खोला तो निकली दूसरी महिला, डॉक्टर दंपती के बीच जमकर हुआ बवाल

जागरण संवाददाता, अल्मोड़ा : पति-पत्नी के रिश्तों के बीच प्रेमिका के आने से बवाल मच गया। ऐसा ही हुआ डॉक्टर दंपती के साथ। पत्नी ने अपने पति को दूसरे महिला के साथ देख लिया तो हंगामा खड़ा हो गया। जिसके बाद मामला थाने पहुंच। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

loksabha election banner

अल्मोड़ा जिला अस्पताल में तैनात डा. स्वाति चहल के पति डा. पवन कुमार लमगड़ा में कार्यरत हैं। 16 मार्च को पत्नी स्वाति अपनी माता और बच्चों के साथ लमगड़ा स्थित पति के आवास पर पहुंची। पति ने जैसे ही घर का दरवाजा खोला तो पीछे से एक अन्य महिला कमरे से बाहर आई। महिला के गले में मंगलसूत्र और मांग में सिंदूर लगा था। पूछने पर उसका पति डा. पवन आगबबूला हो गया।

डाक्टर दंपती के बीच हुआ विवाद, पति ने पत्नी को दी धमकी

आरोप है कि पवन ने स्वाति और उसकी माता को गालियां देनी शुरू कर दीं। डा. पवन ने कहा कि उसने उस महिला से विवाह कर लिया है। जिसे जो करना है, वह कर ले। उस महिला ने भी पीड़िता और उसकी माता से गालीगलौज की। महिला ने भी कहा कि वह पवन की पत्नी है। आरोप है कि महिला के साथ मिलकर पवन ने स्वाति और उसकी माता को जान से मारने की धमकी दी। कहा कि उसकी बहुत पहचान है, कभी भी दोनों को मरवा दूंगा।

पीड़िता की तहरीर पर पुलिस ने दर्ज किया मुकदमा

पीड़िता का कहना है कि वह अपनी माता के साथ जान बचाकर बमुश्किल वहां से वापस आ गई। इधर पीड़िता की तहरीर पर लमगड़ा पुलिस ने आरोपित डाक्टर और अज्ञात महिला के विरुद्ध धारा 504, 506 और 509 में मुकदमा दर्ज कर लिया। पुलिस पूरे मामले की जांच में जुट गई है।

पत्नी की तहरीर के आधार पर पति और अज्ञात महिला के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर लिया है। मामले की जांच की जा रही है।

- दिनेश नाथ महंत, थानाध्यक्ष लमगड़ा


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.