Move to Jagran APP

सोमेश्वर में पकड़ी गई 7.54 किलोग्राम चरस

सोमेश्वर (अल्मोड़ा) में पुलिस ने हल्द्वानी के युवक से चरस बरामद किया।

By JagranEdited By: Published: Fri, 16 Oct 2020 10:55 PM (IST)Updated: Sat, 17 Oct 2020 05:12 AM (IST)
सोमेश्वर में पकड़ी गई 7.54 किलोग्राम चरस
सोमेश्वर में पकड़ी गई 7.54 किलोग्राम चरस

संसू, सोमेश्वर (अल्मोड़ा): नशा मुक्त जनपद के लिए 'ऑपरेशन नया सवेरा' के तहत पुलिस को एक और बड़ी सफलता मिली है। मादक पदार्थो की तस्करी पर अंकुश को मारे गए छापे के दौरान अब सोमेश्वर में 7.54 किलो चरस बरामद की गई। तस्करी में लिप्त ग्रामीण को गिरफ्तार कर लिया गया है। मादक पदार्थ कपकोट (बागेश्वर) से बेचने के लिए हल्द्वानी ले जाई जा रही थी।

loksabha election banner

एसएसपी प्रह्लादनारायण मीणा के निर्देशन में मादक पदार्थो के सौदागरों पर नकेल को छेड़ी गई मुहिम के तहत जिले भर में अभियान चलाया जा रहा है। इसी के तहत गुरुवार को एसओजी व थाना पुलिस के संयुक्त छापे में बड़ी मात्रा में चरस बरामद कर ली गई। भैसड़गांव रोड पर तहसील से मुख्य बाजार को जोड़ने वाले पैदल मार्ग पर संयुक्त टीम ने दीवान सिंह भंडारी पुत्र रतन सिंह निवासी- ग्राम झुनी कपकोट (बागेश्वर) को 7.546 किग्रा चरस (साढे़ सात लाख रूपये) के साथ दबोच लिया। वह नवाबी रोड जोशी गार्डन (हल्द्वानी) में रहता है। एसओ राजेंद्र सिंह बिष्ट के अनुसार दीवान सिंह चरस अपने पैतृक गांव झूनी कपकोट से ला रहा था। हल्द्वानी के मोहल्ला गांधीनगर में बेची जानी थी। उसका आपराधिक रिकार्ड भी खंगाला जा रहा है। मुकदमा दर्ज करने के बाद उसे न्यायालय में पेश किया गया, जहां से उसे जेल भेज दिया गया।

=====

यह तीसरा मामला

पुलिस के दावे के अनुसार इसी माह दो अक्टूबर को अल्मोड़ा में मोरनौला में जबकि सप्ताहभर पूर्व सल्ट क्षेत्र में काफी मात्रा में चरस बरामद की जा चुकी है।

======

कप्तान ने दिया नगद पुरस्कार

टीम में एसओ राजेंद्र सिंह के साथ ही एसओजी प्रभारी नीरज भाकुनी, एसआइ मोहन सिंह सोन, कांस्टेबल गोपाल गिरि, दीपक खनका आदि शामिल रहे। कप्तान ने सभी को नगद पुरस्कार दिया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.