संस, चौखुटिया : पुलिस थाना क्षेत्र अंतर्गत बाखली गांव की सरहद से लगे रामगंगा नदी किनारे झाड़ी में कंकाल मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। आस-पास मिले लाल जैकेट व पैंट-जूतों से अंदेशा जताया जा रहा है कि कंकाल पुरुष का हो सकता है। ढांचे पर मिले कपड़े की जेब से तीन नेपाली नोट भी बरामद हुए हैं। पुलिस ने शव को डीएनए प्रोफाईलिंग व पोस्टमार्टम के लिए रानीखेत भेज दिया है।

मिली जानकारी के अनुसार मंगलवार शाम बाखली गांव की कुछ महिलाएं नदी किनारे लकड़ी लेने के लिए गई थी। इसी बीच उनकी नजर झाड़ी में पड़े कंकाल पर पड़ी। उन्होंने इसे कोई मरा हुआ जंगली जानवर समझा तो गांव के लोगों को इसकी जानकारी दी। बुधवार सुबह पूर्व प्रधान नवीन बिष्ट ग्रामीणों के साथ पहुंचे तथा नर कंकाल का शक होने पर थाना पुलिस को सुचना दी। पुलिस टीम में मौके पर पहुंच कपड़ों की तलाशी ली तो जेब से तीन नेपाली नोट मिले। शव सड़ी-गली हालत में होने से शिनाख्त कर पाना संभव नहीं है। पुलिस का कहना है कुछ हिस्से में मांस जबकि शेष कंकाल हो चुका था। शव को पोस्टमार्टम के लिए रानीखेत ले जाया गया है।

---

वर्जन

शरीर पूरी तरह गल चुका है। कुछ स्थानों पर मांस तो बाकी हड्डियां ही दिख रही हैं। कंकाल पुरुष का है या महिला का, ऐसा अनुमान नहीं लग पा रहा है। जेब से मिले नेपाली नोटों के आधार पर शव किसी नेपाली का हो सकता है। मामले की जांच चल रही है। पीएस धनिक, पुलिस सब इंस्पेक्टर चौखुटिया।

Indian T20 League

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप

kumbh-mela-2021