Move to Jagran APP

युवक बोला - मुझे मानव बम बनाकर पाकिस्तान भेजा जाए, खून से खत लिखकर की मांग

आजमगढ़ जिले के युवक विनीत सिंह रीशू ने जिला चिकित्सालय पहुंच कर अपने रक्त से लिखकर मानव बम के रूप में पाकिस्तान भेजने की मांग प्रधानमंत्री व राष्ट्रपति से की है।

By Abhishek SharmaEdited By: Published: Sat, 16 Feb 2019 07:40 PM (IST)Updated: Sat, 16 Feb 2019 07:47 PM (IST)
युवक बोला - मुझे मानव बम बनाकर पाकिस्तान भेजा जाए, खून से खत लिखकर की मांग
युवक बोला - मुझे मानव बम बनाकर पाकिस्तान भेजा जाए, खून से खत लिखकर की मांग

आजमगढ़, जेएनएन। जिले के युवक विनीत सिंह रीशू ने जिला चिकित्सालय पहुंच कर अपने रक्त से लिखकर मानव बम के रूप में पाकिस्तान भेजने की मांग प्रधानमंत्री व राष्ट्रपति से की है। पत्र में उसने कहा है कि मुझे मानव बम बनाकर पाकिस्तान भेजा जाए ताकि मैं जवानों की कुर्बानी का बदला ले सकूं। विनीत सिंह रीशू ने कहा कि मैं पाकिस्तान के कायराना हमले से आहत हूं। समझ नहीं पा रहा क्या करूं। फिर जो करने जा रहा हूं वह सही है या गलत लेकिन मन में बदले की भावना है। उसका यह संदेश सोशल मीडिया में शनिवार को दिनभर वायरल होता रहा।

loksabha election banner

इस खून से लिखे हुए खत में विनीत सिंह रीशू ने इन्कलाब जिन्दाबाद, जयहिन्द भारत माता की जय लिखकर अपने हृदय में चल रही व्यथा को प्रकट कर हजारों युवाओं में देश के लिए मर मिटने का संदेश भी दिया है। इस खत की चर्चा पूरे सोशल मीडिया पर जोरों है। लोग इसमे अपनी सहमति देते नजर आ रहे हैं। उसने कहा कि मैं इस पत्र को प्रधानमंत्री और राष्ट्रपति को रजिस्ट्री कर भारत सरकार को युवाओं की मंशा से अवगत कराऊंगा ताकि आतंक पसंद पाकिस्तान को सरकार मुंहतोड़ जबाव दें ताकि ऐसा हमले करने से पहले हजार बार सोचें। दिन भर सोशल मीडिया पर यह पोस्‍ट वायरल होता रहा और चर्चा का केंद्र भी बना रहा। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.