Move to Jagran APP

मीरजापुर में दहेज की मांग पूरी नहीं करने पर मंगेतर का अश्लील वीडियो वायरल करने वाला युवक गिरफ्तार

मीरजापुर के कटरा कोतवाली पुलिस ने अपनी ही मंगेतर का अश्लील वीडियो बनाकर उसको इंटरनेट पर वायरल करने वाले प्रयागराज के युवक को नगर के सबरी चौराहे से मंगलवार की सुबह गिरफ्तार कर लिया। कोर्ट ने आरोपित को 14 दिन के लिए जेल भेज दिया।

By Saurabh ChakravartyEdited By: Published: Tue, 03 Nov 2020 06:42 PM (IST)Updated: Tue, 03 Nov 2020 06:42 PM (IST)
मंगेतर का अश्लील वीडियो बनाकर इंटरनेट पर वायरल करने वाला युवक गिरफ्तार।

मीरजापुर, जेएनएन। कटरा कोतवाली पुलिस ने अपनी ही मंगेतर का अश्लील वीडियो बनाकर उसको इंटरनेट पर वायरल करने वाले प्रयागराज के युवक को नगर के सबरी चौराहे से मंगलवार की सुबह गिरफ्तार कर लिया। पकड़े गए आरोपित को न्यायालय में पेश किया तो कोर्ट ने उसे 14 दिन के लिए न्यायिक अभिरक्षा में जेल भेज दिया।

loksabha election banner

पुलिस ने बताया कि कटरा कोतवाली क्षेत्र की एक युवती की शादी प्रयागराज के एक युवक के साथ तय हुई थी। शादी तय होने पर युवक युवती एक दूसरे से मिलने लगे। बातचीत भी करने लगे। आरोप हैं कि इसी बीच युवक उसे एक स्थान पर ले जाकर उसका अश्लील वीडियो बना लिया। इसके बाद उसके परिजनों से पांच लाख रुपये व एक बाइक की दहेज में मांग में करने लगा। जब परिजनों ने इतना दहेज में रुपये देने में असमर्थता जताई तो कहा कि शादी तोड़ देगा। इसकी शिकायत जब पुलिस से करने की बात कही तो उसने वाडियों वायरल करने की धमकी दी। एक दिन युवक ने लड़की को कही बुलाया। जब वह नहीं गई तो उसका वीडियो इंटरनेट मीडिया पर वायरल कर दिया। इसकी जानकारी होने पर पीडि़ता ने अपने परिजनों को बतायी। जानकारी होते ही परिवार के लोगों ने आरोपित युवक के खिलाफ कोतवाली में तहरीर दी। पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपित की तलाश शुरू कर दी। मंगलवार को सूचना मिली कि आरोपित नगर के सबरी इलाके में आया हुआ है। कटरा कोतवाल रमेश यादव पुलिस के साथ पहुंचे और आरोपित अरविंद कुमार निवासी प्रयागराज को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया। कोर्ट ने आरोपित को 14 दिन के लिए जेल भेज दिया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.