Move to Jagran APP

कांग्रेस सेवा दल के कार्यकर्ताओं ने निकाला मार्च, थाने पर प्रदर्शन

वाराणसी : पीएम के संसदीय क्षेत्र में बीते पखवारे भर में छह हत्याएं हो चुकी हैं। इसी क्रम में कांग्रेस सेवा दल ने मार्च निकाला और थाने पर प्रदर्शन किया।

By JagranEdited By: Published: Mon, 14 May 2018 11:12 AM (IST)Updated: Mon, 14 May 2018 05:48 PM (IST)
कांग्रेस सेवा दल के कार्यकर्ताओं ने निकाला मार्च, थाने पर प्रदर्शन
कांग्रेस सेवा दल के कार्यकर्ताओं ने निकाला मार्च, थाने पर प्रदर्शन

वाराणसी : पीएम के संसदीय क्षेत्र में बीते पखवारे भर में छह हत्याएं हो चुकी हैं। रोज चोरी, छिनैती, लूट व धमकियों से लोग त्रस्त हो चुके हैं। यह हाल तब है जब क्राइम कंट्रोल के मामले में हाल ही में डीजीपी ओपी सिंह ने बनारस पुलिस की जमकर तारीफ की थी। लेकिन बीते कुछ दिनों में जिस तरह से अपराध की घटनाओं में बेतहाशा वृद्धि हुई है उससे त्रस्त लोग रविवार को सड़क पर उतर आए। नाराज लोगों ने भारत माता मंदिर से सिगरा थाना तक रैली निकाल पुलिस को जमकर कोसा और अपराध पर लगाम लगाने की मांग की।

loksabha election banner

कांग्रेस सेवा दल के बैनर तले आयोजित प्रदर्शन में लोगों की सर्वाधिक शिकायतें सिगरा थानेदार से रहीं। उनका कहना था कि यह सही है कि जिला में अपराध की घटनाएं बेहद बढ़ी हैं लेकिन सिगरा पुलिस की मनमानी से ज्यादा लोगों को जूझना पड़ रहा है। शहर के बीच में थाना होने के दिन भर में छोटी-छोटी तमाम घटनाएं होती हैं मगर पुलिस उनके निस्तारण के बदले टरकाती रहती है। अधिकतर लोगों की इस बात को लेकर भी शिकायत रही कि सिगरा थानेदार फोन ही नहीं उठाते। लोगों के हंगामे की सूचना पर इंस्पेक्टर सतीश सिंह मौके पर पहुंचे और लोगों को आश्वासन दिया कि उनकी सभी शिकायतों को दूर करने का प्रयास होगा। जुलूस और विरोध प्रदर्शन के चलते अफरा-तफरी की स्थिति बनी रही। पुलिस को कड़ी मशक्कत करनी पड़ी। इस मौके पर जिलाध्यक्ष हरीश मिश्रा, प्रिंस राय, बबलू बिंद, रंजीत सेठ, रवींद्र वर्मा, शाकिर अली, इंद्रेश मिश्रा, रोशन कुमार आदि प्रमुख रूप से मौजूद थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.