वाराणसी, जेएनएन। बड़ागांव थाना क्षेत्र के पुआरी खुर्द में गुरुवार की देर रात शार्ट सर्किट के चलते लगी आग से गुदना देवी (70) की जलने से मौत हो गई। स्‍थानीय लोगों के अनुसार घटना रात करीब 11 बजे की है। हादसा होने के समय लोगों को रात की वजह से जानकारी नहीं हो सकी। हालांकि आग का स्‍वरुप व्‍यापक होने के बाद क्षेत्र में हड़कंप मच गया तो लोगों ने अाग बुझाने का प्रयास शुरू किया। हालांकि तब तक आग काफी विकराल हो चुकी थी और आग में जलने से वृद्धा की आखिरकार मौत हो गई।

हादसे के बाद रात में ही क्षेत्र में हड़कंप मच गया और लोगों की भीड़ लग गई। वहीं हादसे की जानकारी रात में ही वृद्धा के पुत्र अमरनाथ ने पुलिस को हादसे की बाबत सूचना दी। वहीं हादसे की जानकारी होने के बाद तत्काल थानाध्यक्ष बड़ागांव मय पुलिस बल के साथ पहुंचकर शव को रात में ही कब्जे में ले लिया। परिजनों ने बताया कि वृद्धा गुदना देवी के पति आत्माराम की दो वर्ष पूर्व ही मौत हो चुकी है। परिवार में कुल तीन बेटे हैं जिसमें जगरनाथ व मुकेश गुजरात में रहकर पावर लूम चलाते हैं। वहीं घर पर रहकर अमरनाथ राम परिवार की देखरेख करते हैं। 

गुरुवार की देर रात किसी समय अचानक शॉर्ट सर्किट की वजह से आग लग गई और परिवार में बुजुर्ग सदस्‍य के समय रहते आग से बचकर न निकल पाने की वजह से आग में ही दम घुटने से मौत हो गई। वहीं हादसे के बाद बेटे ने पुलिस को सूचना दी तो रात में ही पुलिस ने पूरी कार्रवाई कर शव को कब्‍जे में ले लिया। वहरं पुलिस परिजनों, कार्यकारी प्रधान अवधेश कुमार गुप्ता, बीडीसी विजय कुमार की उपस्थिति में पोस्टमार्टम के लिए बीएचयू भेज दिया। पुलिस के अनुसार हादसे की जांच की जा रही है, हालांकि पोस्‍टमार्टम का रिपोर्ट आने के बाद ही कुछ कहा जा सकता है। 

Posted By: Abhishek Sharma

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप