गाजीपुर, जेएनएन। नोनहरा थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी विवाहिता की गुरुवार की रात चापड़ से गला रेतकर हत्या कर दी गई। शव गांव के नहर के पास गेहूं के खेत में पड़े पुआल पर नग्न हाल में शव मिलने से दुष्कर्म की आशंका जताई जा रही है। पति की तहरीर पर पुलिस ने गांव के ही एक व्यक्ति खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उसकी तलाश कर रही है। पुलिस अधीक्षक डा. ओमप्रकाश सिंह ने मौका मुआयना कर जल्द हत्यारोपित की गिरफ्तारी का निर्देश दिया।

विवाहिता गुरुवार की रात शौच की बात कहकर घर से बाहर गई थी। काफी देर तक नहीं आने पर स्वजनों ने तलाश की, लेकिन पता नहीं चला। शुक्रवार को गांव के लोग सिवान में गेंहू की कटाई करने पहुंचे तो देखा कि नहर के पास खेत में थोड़ी सी रखे पुआल पर उसकी निर्वस्त्र लाश पड़ी हुई थी। गले पर धारदार से वार भी किया गया था। मौके पर बहुत अधिक खून भी बहा हुआ था। सूचना लगते ही थोड़ी देर में लोगों की भीड़ लग गई। तब तक स्वजन और नोनहरा थानाध्यक्ष शैलेंद्र प्रताप सिंह भी मौके पर पहुंच गए। जांच-पड़ताल व आवश्यक पूछताछ के बाद शव को कब्जे में ले लिया। हत्या से उसके पति व परिवार के लोगों का रो-रो कर बुरा हाल था।

पति की तहरीर पर मुकदमा कर जांच-पड़ताल की जा रही है

चापड़ से गला काटकर महिला की हत्या की गई है। पति की तहरीर पर मुकदमा कर जांच-पड़ताल की जा रही है। आरोपित शीघ्र ही पुलिस के शिकंजे में होंगे। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही दुष्कर्म की स्थिति साफ होगी।

- डा. ओपी सिंह, पुलिस अधीक्षक।

Indian T20 League

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप

kumbh-mela-2021