Move to Jagran APP

Varanasi Truck Accident पिंडरा में दीवार तोड़कर दुकान में घुसा ट्रक, बाल-बाल बचा परिवार

वाराणसी के पिंडरा में जौनपुर से वाराणसी की तरफ तेज गति से जा रहा ट्रक असंतुलित हो गया और दीवार तोड़ते हुए एक दुकान में जा घुसा। वहीं एक परिवार बाल-बाल बच गया।

By Saurabh ChakravartyEdited By: Published: Fri, 17 Jul 2020 03:58 PM (IST)Updated: Fri, 17 Jul 2020 05:38 PM (IST)
Varanasi Truck Accident पिंडरा में दीवार तोड़कर दुकान में घुसा ट्रक, बाल-बाल बचा परिवार
Varanasi Truck Accident पिंडरा में दीवार तोड़कर दुकान में घुसा ट्रक, बाल-बाल बचा परिवार

वाराणसी, जेएनएन। पिंडरा स्थित स्थानीय बाजार में गुरुवार की देर रात जौनपुर से वाराणसी की तरफ तेज गति से जा रहा ट्रक असंतुलित हो गया और दीवार तोड़ते हुए विजय व दुर्गा मोदनवाल के दुकान में घुस गया। टकराने के दौरान आवाज इतना तेज था कि अास-पास के लोग डर गए। वहीं दुकान के सामने का हिस्सा बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया। बताया जाता है रात में बिजली न रहने से परिवार के कई सदस्य छत के बरामदे व बारजे में सोए हुए थे। घटना के कुछ ही मिनट पहले बिजली आ गई और सभी अपने मकान के पिछले भाग में  सोने चले गए। यदि वहां से समय पर नहीं हटे होते तो बड़ा हादसा हो सकता था। वहीं सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने रात में ही जौनपर-वाराणसी रोड को जाम होने के चलते ट्रक वहां से खींचकर थाने लाने की कोशिश में जुटी रही लेकिन वहां एकत्रित भीड़ के विरोध के चलते असफल रही। स्‍थानीय लोगों ने बिना मुआवजा ट्रक ले जाने नहीं दिया।

loksabha election banner

रोटावेटर की चपेट में आने से किशोर घायल, अस्‍पताल में किया भर्ती

कपसेठी थाना क्षेत्र के मधुमक्खियां गांव में रोटावेटर के चपेट में आने से विवेक तिवारी नामक 14 वर्षीय किशोर गंभीर रूप से घायल हो गया। उसे स्थानीय अस्पताल ले जाया गया जहां से ट्रामा सेंटर के लिए रेफर कर दिया गया। बताया जाता है कि पिता कृपा शंकर तिवारी रोटावेटर से खेत की जुताई कर रहे थे, उसी ट्रैक्टर पर उनका पुत्र विवेक तिवारी भी बैठा था। इस बीच एक सर्प अचानक ट्रैक्टर पर चढ़ गया और उसको देखते ही किशोर ट्रैक्टर के नीचे गिर गया और रोटावेटर के चपेट में आ गया। इससे उसका एक पैर कट गया और दूसरा पैर बुरी तरह जख्मी हो गया। किशोर का अस्‍पताल में उपचार चल रहा है। हालांकि अभी भी उसकी हालत गंभीर बनी हुई है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.