Move to Jagran APP

Varanasi News : निष्पक्ष कार्रवाई से खुश होकर सोसाइटी की महिलाओं ने योगी सरकार के प्रति जताया आभार

ध्वस्तीकरण की कार्रवाई कर रहा था तो दूसरी तरफ इस कार्रवाई से खुश सोसाइटी की महिलाएं जिन्होंने चुनौतियों का सामना करते हुए इसके खिलाफ आवाज मुखर की थी वह सभी महिलाएं इस कार्रवाई को अपनी आंखों से देख रही थी।

By Saurabh ChakravartyEdited By: Published: Thu, 11 Aug 2022 02:10 PM (IST)Updated: Thu, 11 Aug 2022 02:10 PM (IST)
Varanasi News : निष्पक्ष कार्रवाई से खुश होकर सोसाइटी की महिलाओं ने योगी सरकार के प्रति जताया आभार
सभी महिलाएं इस निष्पक्ष कार्रवाई से बेहद खुश नजर आ रही थी।

जागरण संवाददाता, वाराणसी। वरुणा एनक्लेव सोसाइटी की शिकायत पर हरकत में आया वाराणसी विकास प्राधिकारण प्रशासन एक तरफ ध्वस्तीकरण की कार्रवाई कर रहा था तो दूसरी तरफ इस कार्रवाई से खुश सोसाइटी की महिलाएं जिन्होंने चुनौतियों का सामना करते हुए इसके खिलाफ आवाज मुखर की थी वह सभी महिलाएं इस कार्रवाई को अपनी आंखों से देख रही थी तथा सभी महिलाएं इस निष्पक्ष कार्रवाई से बेहद खुश नजर आ रही थी।

loksabha election banner

बातचीत के दौरान सोसाइटी की रश्मि सिंह ने बताया कि जब हम लोगों ने सर्वप्रथम इसका विरोध शुरू किया तो हमने स्वप्न में भी नहीं सोचा था कि सत्ता से जुड़े व्यक्ति के खिलाफ भी इस तरह की कार्रवाई योगी सरकार करेगी। सोसाइटी की सारी महिलाओं ने एक स्वर में कहा कि योगी जी का बुलडोजर हर अनैतिक कार्य करने वालों के खिलाफ गरजेगा चाहे वह सत्ता के बगल में ही बैठा व्यक्ति क्यों ना हो। सोसाइटी की रहने वाली डॉ किरण श्रीवास्तव ने कहा कि हम यहां के प्रशासन, भाजपा सरकार और विशेष रूप से मुख्यमंत्री योगी जी का आभार व्यक्त करते हैं कि उन्होंने महिलाओं की आवाज सुनी। इस मौके पर डाली सिंह, शशि कला सिंह, समेत वरुणा एनक्लेव सोसायटी की सारी महिलाएं अपने हाथों में मिठाई का डब्बा लिए खुशी का इजहार करती नजर आई।

महिलाओं ने आइजीआरएस पोर्टल पर भी शिकायत की थी

इस संबंध में अखंड सिंह का कहना है कि सोसाइटी की जमीन का आराजी नंबर अलग है और जहां पर शेड लगाया गया है उसका आराजी नंबर अलग है। आबादी की इस जमीन पर वह पिछले 25 वर्ष से काबिज हैं। इस संबंध में महिलाओं द्वारा आइजीआरएस पोर्टल पर भी शिकायत की गई। तब जांच में सोसाइटी और कब्जे वाली नंबर अलग-अलग मिली। उन्होंने प्रशासन ने मामले का निस्तारण कर दिया। कुछ लोग हमारी छवि धुमिल करने के लिए सोशल मीडिया का सहारा ले रहे हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.