चंदौली, जेएनएन। पीएम के जिले में मौजूदगी के बीच पुलिस की सक्रियता को धता बताते हुए सैकडों की संख्या में सपा कार्यकर्ता पीएम को पत्रक देने पड़ाव के लिए निकल पड़े तो पुलिस के भी हाथ पांव फूल गए। हालांकि पुलिस ने चंधासी के पास सभी को हिरासत में ले लिया। सभी को भारी सुरक्षा से बीच कोतवाली लाया गया जहां सपा कार्यकर्ताओं ने खूब हंगामा किया। हिरासत में लिए गए लोगों में पूर्व सांसद रामकिशुन यादव, विधायक प्रभुनारायन यादव, जिलाध्यक्ष आदि शामिल रहे।

पड़ाव में रविवार को आयोजित प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कार्यक्रम में किसी तरह का व्यवधान उत्पन्न न हो, इसके लिए पुलिस प्रशासन ने पूरी तैयारी कर ली थी। जीटी रोड स्थित सपा कार्यालय के पास भारी संख्या में पुलिस कर्मी भी तैनात रहे। प्रशासन की ओर से सपा कार्यकर्ताआें की हर गतिविधियों पर नजर रखी जा रही थी।पीएम के कार्यक्रम को लेकर जिला प्रशासन भोर से ही सक्रिय हो गया। नेताओं के घर पुलिस पहुंचने लगी तो कुछ नेताओं को नजरबंद भी कर दिया गया। 

जिला पार्टी कार्यालय को छावनी में तब्दील कर दिया गया। पुलिस से बचकर किसी तरह कुछ नेता पार्टी कार्यालय पहुंचे तो वहां उन्हें छावनी का नजारा दिखा। वहीं सकलडीहा में सरकारी क्रय केंद्रों की दुर्दशा पर आक्रोशित सपा नेता मनोज सिंह काका के नेतृत्व में ट्रैक्टर पर धान लाद कर प्रधानमंत्री के कार्यक्रम स्थल पर जा रहे सैकड़ों कार्यकर्ताओं को पुलिस और पीएसी ने कस्बा के सघन तिराहे पर रोक लिया, इस दौरान देर तक हंगामे की स्थिति बनी रही।

Posted By: Abhishek Sharma

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस