Move to Jagran APP

बलिया में बंदर के धक्के से दो मंजिला छत की रेलिंग गिरी, एक महिला की मौत, दो अन्य घायल

रेवती के बड़ी मस्जिद के समीप वार्ड संख्‍या पांच में बंदर के धक्का से दो मंजिला छत की रेलिंग अचानक गिर गई।

By Abhishek SharmaEdited By: Published: Thu, 06 Feb 2020 09:30 AM (IST)Updated: Thu, 06 Feb 2020 09:30 AM (IST)
बलिया में बंदर के धक्के से दो मंजिला छत की रेलिंग गिरी, एक महिला की मौत, दो अन्य घायल
बलिया में बंदर के धक्के से दो मंजिला छत की रेलिंग गिरी, एक महिला की मौत, दो अन्य घायल
बलिया, जेएनएन। रेवती के बड़ी मस्जिद के समीप वार्ड संख्‍या पांच में बंदर के धक्का से दो मंजिला छत की रेलिंग अचानक गिर गई। रेलिंग के साथ ही दो महिला और एक बालक भी गिर कर गंभीर रूप से घायल हो गये। हादसे में एक महिला की बुधवार की देर रात वाराणसी से रेवती लाने पर मौत हो गई।
चानमुनी देवी (45) पत्नी नंदलाल तुरहा मंगलवार की शाम घर के दो म॔ंजिला छत पर गई थी। इसी बीच दो बंदर आपस में झगड़ते हुए महिला के समीप कूदे पड़े। भय से चानमुनी देवी और उसका ढाई वर्षीय पुत्र हिमाचल तथा एक अन्य महिला निशा (25) पत्नी जितेंद्र तुरहा मौके से भागने लगीं। इसी दौरान बंदर के धक्का देने से दो मंजिला छत की रेलिंग अचानक गिर गई। रेलिंग गिरने से दोनों महिला और बालक भी घायल हो गये। परिजनों द्वारा तीनों को सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र रेवती पर भर्ती कराया गया। निशा और बालक हिमालय का उपचार सीएचसी पर हुआ किन्तु गंभीर चोट के चलते चानमुनी देवी को तत्काल बलिया और पुन: वाराणसी रेफर कर दिया गया। बीएचयू में डाॅक्‍टरों द्वारा जबाब देने पर परिजन उसे लेकर देर रात रेवती पहुंचे। रेवती आते ही उसकी मौत हो गई। रेलिंग में सपोर्ट नहीं होने की वजह से धक्का लगते ही रेलिंग तत्काल गिर गई।
 
 
बंदरों के आतंक से नगर के लोग है आतंकित 
नगर में बंदरों की संख्या में हुई बेतहासा वृद्धि के साथ इसके आतंक से महिलाएं और बच्चे काफी आतंकित रहते हैं। मंगलवार की शाम को भी रेलिंग गिरने की घटना के दौरान पड़ोस की गीता देवी (23) पत्नी कमलेश चौहान को घर पर एक बंदर ने काट लिया। जिसका उपचार सीएचसी पर हुआ। दो महिने के अंदर आधा दर्जन से अधिक लोग बंदर के काटने से घायल हो चुके हैं। नगर के प्रबुद्ध लोगों ने जिला प्रशासन से बंदरों से निजात दिलाने के लिए आवश्यक कार्रवाई करने की मांग की है ।

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.