गाजीपुर, जेएनएन। जिला जेल से शनिवार की देर रात दो बंदी फरार हो गए। इससे संबंधितों के होश उड़ गए। बंदियों की खोजबीन में पुलिस विभाग की कई टीमें लगा दी गईं। जेल प्रशासन देर रात तक इस मामले को छिपाने में लगा रहा।

जिले के खानपुर इलाके के दो लोग कुछ ही दिन पूर्व जेल भेजे गए थे। दोनों पाक्सो एक्ट में पाबंद थे। वसूली और अपने अन्य कारनामों से सुर्खियों में रहने वाले जेल प्रशासन की लापरवाही का आलम यह रहा कि दोनों बंदी कब और कैसे भाग निकले इन्हेंं भनक तक नहीं लगी। रात में करीब नौ बजे जब भोजन के दौरान मिलान हुआ तो दो बंदी नदारद थे। इसकी जानकारी जेल के आला अधिकारियों को दी गई। आनन फानन पूरे जेल परिसर और बैरक को खंगाला गया। दोबारा फिर बारीकी से पड़ताल हुई। बंदियों से पूछताछ हुई लेकिन कोई निष्कर्ष नहीं निकला। बाद में पुलिस अधीक्षक डॉ ओमप्रकाश सिंह ने कोतवाली व अन्य पुलिस टीम गठित कर संभावित ठिकानों पर छापेमारी का निर्देश दिया। रात में ही कोतवाली पुलिस खानपुर के लिए रवाना हो गई।

दो बंदी नहीं मिल रहे हैं, उनकी तलाश जारी है

दो बंदी नहीं मिल रहे हैं। उनकी तलाश जारी है। मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस टीम गठित कर बंदियों के गांव रवाना कर दिया गया है।

-डा. ओमप्रकाश सिंह, पुलिस अधीक्षक।

Posted By: Saurabh Chakravarty

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस