गाजीपुर, जागरण संवाददाता। जमानियां के धरम्मपुर गंगा पुल व बिरनो थाना क्षेत्र के नियांव पुलिया से मगई नदी में दो युवतियों ने छलांग लगा दी। मगई नदी में छलांग लगाने वाली प्रियंका (18) पुत्री सुनील राम शव कुछ देर बाद बरामद हो गया, लेकिन जमानियां के धरम्मरपुर पुल से गंगा में छलांग लगाने वाली युवकी की तलाश पुलिस गोतोखोरों की मदद से कर रही है। अब तक उसकी पहचान भी नहीं हो सकी है।

जमानियां : जमानियां से धरम्मरपुर को जाने वाले गंगा पुल से एक अज्ञात युवती गंगा नदी में कूद गई। इस दौरान सतुआनी घाट पर मौजूद मछुआरों ने युवती को नदी में कूदते हुए देखकर तुरंत दो नावों के सहारे उसकी तलाश करने लगे, लेकिन गहरे पानी में डूबने के कारण वह नहीं मिल सकी। सतुआनी घाट पर पहुंचे कोतवाली प्रभारी निरीक्षक संपूर्णानंद राय ने लोगों से घटना के बारे में पूछताछ की। घटना की जानकारी होते ही गंगा पुल पर दर्जनों लोगों की भीड़ जुट गई। जहां मौजूद लोगों ने युवती का काले रंग की चप्पल, बादामी रंग का दुपट्टा व एक प्लास्टिक के थैले में किसी दुकान से खरीदा हुआ करीब दो मीटर गुलाबी रंग का कपड़ा देखा, जिसे पुलिस ने अपने कब्जे में ले लिया।

बिरनो : स्थानीय थाना क्षेत्र के नियांव पुलिया के मगई नदी में छलांग लगाने वाली ओझीपुर निवासी प्रियंका पुत्री सुनील राम का शव कुछ ही दूरी पर उतराया हुआ मिला। युवती के पिता मंदबुद्धि हैं। मृतका की मां का दस वर्ष पूर्व ही निधन हो गया था। प्रियंका वाजिदपुर स्थित एक निजी अस्पताल में खाना बनाती थी। उसी के रिश्तेदार ने चिकित्सक के यहां रखवाया था। शव निकालने के बाद नाक और मुंह से झाग निकल रहा था, जिसको लेकर जहर खाने की बात सामने आ रही है। थानाध्यक्ष राकेश कुमार सिंह ने बताया कि पीएम रिपोर्ट आने के बाद ही मामले का खुलासा हो पाएगा। इस घटना को लेकर क्षेत्र में तरह-तरह की चर्चाएं चल रही हैं।

Edited By: Abhishek Sharma