चंदौली, जागरण संवाददाता। सैयदराजा थाना के नौबतपुर में शनिवार की शाम तेज रफ्तार कार की टक्कर से गांव निवासी मंगाल राय (65) और मिठाई पासवान (55) की मौत हो गई। हादसे में एक साथ दो लोगों की मौत से कोहराम मच गया। घटनास्थल पर काफी संख्या में लोग इकट्ठा हो गए। इससे हाइवे पर लगभग एक घंटे तक वाहनों का आवागमन थम गया था। घटना को अंजाम देकर भाग रहे कार चालक को लोगों ने पीछाकर मोहनियां टोल प्लाजा से पकड़ा। इसके बाद पुलिस के हवाले कर दिया।

मंगला व मिठाई में काफी गहरी दोस्ती थी। दोनों शनिवार की शाम खेत में लगी फसल की देखभाल करने के लिए गए थे। अंधेरा होने लगा तो वापस घर लौट रहे थे। नौबतपुर गांव के समीप वाराणसी की ओर से बिहार जा रही तेज रफ्तार कार ने दोनों को टक्कर मार दी। इससे दोनों सड़क पर गिर पड़े। मंगला राय कार के अगले हिस्से में फंस गए। लगभग 20 मीटर आगे जाने के बाद कार का बोनट टूटकर सड़क पर गिर गया। घटना में दोनों की मौके पर ही मौत हो गई। जानकारी होते ही कोहराम मच गया।

हादसे के दौरान काफी संख्या में ग्रामीण घटनास्थल पर जुट गए। पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। घटना को अंजाम देने के बाद कार चालक भागने लगा। स्थानीय युवकों ने बाइक से उसका पीछा कर मोहनियां टोल प्लाजा के पास पकड़ लिया। कार चालक को अपने साथ सैयदराजा ले आकर पुलिस के हवाले कर दिया। घटनास्थल लोगों की भीड़ जमा होने की वजह से हाईवे पर वाहनों का आवागमन ठप हो गया। करीब एक घंटे बाद यातायात सुचारू हो सका। दर्दनाक हादसे से स्वजन सदमे में हैं। पत्नी और बच्चों के करूण क्रंदन से माहौल गमगीन रहा। स्‍थानीय लोगों ने आए दिन क्षेत्र में होने वाले हादसे को लेकर रोष भी जताया है। 

Edited By: Abhishek Sharma