सोनभद्र, जागरण संवाददाता। म्योरपुर थाना क्षेत्र खेतारी गांव में सोमवार की सुबह बालू लदा ट्रक अनियंत्रित होकर बाइक सवार युवक को कुचलते हुए खेत में पलट गया। इस घटना में बाइक सवार युवक की मौके पर मौत हो गई। युवक बाइक से सुबह समान लेकर अपने घर जा रहा था। इस दौरान अनियंत्रित ट्रक की चपेट में आने से उसने मौके पर ही दम तोड़ दिया। वहीं हादसा देखकर लोग मौके की ओर दौड़े और काफी प्रयास के बाद पुलिस की मदद से युवकी की शिनाख्‍त के बाद परिजनों को हादसे की सूचना दी गई। 

म्योरपुर थाना क्षेत्र के जामपानी ग्राम पंचायत के खेतारी गांव निवासी अरविंद कुमार (18) पुत्र जय सिंह सोमवार की सुबह बाइक से घर से कुछ दूर सामान लेने के लिए निकला था। सामान लेने के बाद वह वापस अपने घर लौट रहा था। लौटते समय जैसे ही वह खेतारी गांव के करीब पहुंचा, इसी दौरान पीछे से बालू लादकर आ रहा एक ट्रक अनियंत्रित होकर उसे रौंदते हुए खेत मे पलट गया। इस घटना में बाइक सवार अरविंद की मौके पर मौत हो गई।

हादसा हाेने के बाद आसपास के ग्रामीणों की मौके पर भीड़ जुट गई। ग्रामीणों ने घटना की जानकारी पुलिस को दी तो सूचना मिलते ही म्योरपुर पुलिस मौके पर पहुंच गयी। शिनाख्‍त के बाद परिजनों को सूचना दी गई तो खबर पाकर परिवार के लोग भी रोते बिलखते मौके पर पहुंच गए। पुलिस ने युवक के शव को कब्जे में लेकर पीएम के लिए भेज दिया। इसके साथ ही पुलिस ने ट्रक को भी कब्जे में ले लिया है। जबकि ट्रक चालक मौके से फरार हो गया।

Edited By: Abhishek Sharma