Move to Jagran APP

धर्मेद्र हत्याकांड को लेकर व्यापारियों ने तरेरी आंखें, आंदोलन व बनारस बंद का अल्टीमेटम

धर्मेद्र हत्याकांड में शामिल असली गुनाहगारों की गिरफ्तारी न होने से नाराज व्यापारी मंगलवार को पुलिस अधिकारियों से मिलकर आंखें तरेरी।

By Edited By: Published: Wed, 31 Jul 2019 01:58 AM (IST)Updated: Wed, 31 Jul 2019 09:45 AM (IST)
धर्मेद्र हत्याकांड को लेकर व्यापारियों ने तरेरी आंखें, आंदोलन व बनारस बंद का अल्टीमेटम

वाराणसी, जेएनएन। धर्मेद्र हत्याकांड में शामिल असली गुनाहगारों की गिरफ्तारी न होने से नाराज व्यापारी मंगलवार को पुलिस अधिकारियों से मिलकर आंखें तरेरी। संयुक्त व्यापार समिति के बैनर तले एकजुट व्यापार संगठनों के कारोबारी आइजी विजय सिंह मीणा से तो राष्ट्रीय जन उद्योग व्यापार संगठन एवं वाराणसी व्यापार मंडल के व्यापारी एडीजी मिले। हुक्मरानों ने हत्या के षडयंत्र में शामिल दो बदमाशों की गिरफ्तारी की जानकारी दी तो एक समूह ने असली गुनाहगारों की गिरफ्तारी को एक सप्ताह की मोहलत दी तो दूसरे संगठन ने पांच अगस्त को बनारस बंद करने का अल्टीमेटम दे दिया।

loksabha election banner

मसलन, दोनों ही संगठन खाकी की नाकामी पर एक साथ सड़क पर उतरेंगे। संयुक्त व्यापार समिति के बैनर तले प्रमुख उद्यमी एवं आइआइए के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष आरके चौधरी के नेतृत्व में सुबह आइजी से मिलकर शहर में चढ़े अपराध के ग्राफ की जानकारी देते हुए अपनी बात रखी। आइजी ने हत्याकांड में षडयंत्रकारियों की गिरफ्तारी की जानकारी दी। व्यापारियों ने कहाकि असली बदमाश चाहिए, वह भी एक सप्ताह के अंदर। गिरफ्तारी न हुई तो व्यापारी सड़क पर उतरकर आंदोलन को बाध्य होंगे।

महानगर उद्योग व्यापार समिति के अध्यक्ष प्रेम मिश्रा, काशी व्यापार प्रतिनिधि मंडल के महामंत्री राजकुमार शर्मा, प्रतिनिधि उद्योग व्यापार मंडल के प्रदेश उपाध्यक्ष बदरूद्दीन, उत्तर प्रदेश उद्योग व्यापार मंडल के अध्यक्ष राकेश जैन के अलावा अजय गुप्ता, घनश्याम मिश्र, विपिन अग्रवाल, राहुल मेहता, रजनीश कन्नौजिया, संजय साहू, डा. अंजनी मिश्रा ,हृदय गुप्ता समेत दर्जनों कारोबारी मौजूद रहे। एडीजी ब्रजभूषण से मिले राष्ट्रीय जन उद्योग व्यापार मंडल के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित गुप्ता एवं वाराणसी व्यापार मंडल के जिलाध्यक्ष अजीत सिंह बग्गा ने कहाकि साक्ष्य के साथ बदमाशों की गिरफ्तारी होनी चाहिए।

व्यापारी आए दिन की लूट, हत्या, चेन छिनैती, रंगदारी मांगने की घटनाओं से ऊब चुके हैं। एक अगस्त से शुरू आंदोलन गिरफ्तारी होने तक जारी रहेगी। व्यापारी नेताओं ने प्रेसवार्ता में भी जानकारी को दोहराई। नन्हें जायसवाल, प्रवीण कुमार, पवन गुप्ता, सुभाष पाल, राजकुमार यादव, बबलू अग्रहरी, बबलू चौहान, अभिनव पांडेय, अश्वनी अग्रवाल समेत सैकड़ों व्यापारी मौजूद रहे।

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.