Move to Jagran APP

खाना बनाते समय हुआ हादसा, गैस सिलेंडर में लीकेज से लगी आग, मां-बेटे सहित तीन झुलसे Chandauli news

पीडीडीयू नगर कोतवाली क्षेत्र के रौना गांव में शनिवार की सुबह खाना बनाते समय गैस सिलेंडर में लीकेज होने से आग लग गई।

By Abhishek SharmaEdited By: Published: Sat, 14 Sep 2019 12:29 PM (IST)Updated: Sat, 14 Sep 2019 12:29 PM (IST)
खाना बनाते समय हुआ हादसा, गैस सिलेंडर में लीकेज से लगी आग, मां-बेटे सहित तीन झुलसे Chandauli news

चंदौली, जेएनएन। पीडीडीयू नगर कोतवाली क्षेत्र के रौना गांव में शनिवार की सुबह खाना बनाते समय गैस सिलेंडर में लीकेज होने से आग लग गई। आग की चपेट में आने से मां बेटे सहित तीन लोग झुलस गए। चीख पुकार की आवाज सुनकर परिजन व ग्रामीण मौके पर पहुंचे और किसी तरह आग पर काबू पाया। झुलसी महिला व युवकों का इलाज निजी चिकित्सालय में कराया गया। उधर सिलेंडर में आग लगने से परिजनों में कोहराम मच गया। 

loksabha election banner

रौना गांव निवासी मोहनी देवी (48) घर के आंगन में खाना बना रही थीं। पितृपक्ष मेले में शामिल होने के लिए परिजन गया जाने की तैयारी कर रहे थे। खाना बनाते समय अचानक सिलेंडर में लगी पाइप से गैस का रिसाव होने लगा। इस कारण सिलेंडर में आग लग गई। आग की लपटें इतनी तेज थी कि पूरे आंगन में आग फैल गई। मोहनी आंशिक रूप से झुलस गई। उनकी आवाज सुनकर बेटा मंगलेश (30) व उनके बड़े पिता का पुत्र संतोष (37) आग बुझाने के लिए मौके पर पहुंचे। आग बुझाने के प्रयास में मंगलेश व संतोष भी आग की चपेट में आ गए। कुछ देर में घर के अन्य सदस्य और आसपास के ग्रामीण भी मौके पर पहुंच गए। लगभग आधे घंटे तक चली मशक्कत के बाद लोगों ने आग पर काबू पाया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.