Move to Jagran APP

जौनपुर में मुठभेड़ में 25 हजार के इनामिया समेत तीन अपराधी गिरफ्तार, दो भाग निकले

जौनपुर के बक्शा थाना पुलिस व एसओजी ने रात को मुठभेड़ के दौरान 25 हजार रुपये के इनामिया समेत तीन शातिर अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया। दो भागने में सफल हो गए। पुलिस का दावा है कि अपराधी डकैती लूट व हत्या की साजिश रच रहे थे।

By Saurabh ChakravartyEdited By: Published: Wed, 27 Jan 2021 05:27 AM (IST)Updated: Wed, 27 Jan 2021 10:10 AM (IST)
जौनपुर में मुठभेड़ में 25 हजार के इनामिया समेत तीन अपराधी गिरफ्तार, दो भाग निकले
पुलिस व एसओजी ने मुठभेड़ के दौरान 25 हजार रुपये के इनामिया समेत तीन शातिर अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया।

जौनपुर, जेएनएन। बक्शा थाना पुलिस व एसओजी ने मुठभेड़ के दौरान 25 हजार रुपये के इनामिया समेत तीन शातिर अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया। दो भागने में सफल हो गए। पुलिस का दावा है कि अपराधी डकैती, लूट व हत्या की साजिश रच रहे थे। इनके पास से असलहे, नकदी, दो बाइक बरामद हुई है। 

loksabha election banner

अपर पुलिस अधीक्षक (ग्रामीण) त्रिभुवन सिंह ने पुलिस लाइन में मंगलवार को प्रेसवार्ता में बताया कि संयुक्त पुलिस टीम अपराधियों की तलाश में नौपेड़वा बाजार में मौजूद थे। इसी दौरान  मुखबिर ने सूचना दी कि महिमापुर गांव में मुंशी लाल मौर्या के घर के पीछे कुछ बदमाश भारी मात्रा में असलहों से लैस होकर डकैती की योजना बना रहे हैं। पुलिस टीम ने मौके पर पहुंचकर बदमाशों को घेरकर ललकारा तो वे पुलिस टीम पर फायरिंग करते हुए भागने लगे। पुलिसकर्मियों ने आत्मरक्षार्थ कार्रवाई करते हुए तीन अपराधियों लालचंद्र निवासी पूराबलई थाना बदलापुर,सौरभ गुप्ता निवासी गांव सेहमलपुर थाना जलालपुर व नीलेश कुमार निवासी पीठापुर थाना आसपुर देवसरा जिला प्रतापगढ़ को गिरफ्तार कर लिया। दो बदमाश अंधेरे का फायदा उठाते हुए फरार हो गए। इनके पास से दो तमंचे, कई कारतूस, दो बाइक और लूट के पांच हजार रुपये बरामद हुए। उन्होंने दावा किया कि बदमाश बदलापुर थाना क्षेत्र के घनश्यामपुर बाजार स्थित एक ज्वेलरी की दुकान को लूटने, वाराणसी जिले के फूलपुर बाजार में एक सराफा प्रतिष्ठान और बक्शा थाना क्षेत्र के कुल्हनामऊ की शराब की दुकान पर डकैती की साजिश रच रहे थे। इसके अलावा इनकी साजिश नोएडा डोयडा (गौतमबुद्ध नगर) में रह रहे इन बदमाशों के एक दोस्त की बेवफा प्रेमिका की हत्या की भी साजिश रच रहे थे। 

गिरफ्तार बदमाशों में शामिल लालचंद्र पर एसपी ने 25 हजार रुपये का ईनाम घोषित कर रखा था। लालचंद्र व सौरभ गुप्ता पर पर विभिन्न थानों में नौ-नौ जबकि नीलेश पर दो मुकदमे दर्ज हैं। मुकदमा दर्ज कर आरोपितों का चालान कर दिया गया है। फरार अपराधियों की तलाश की जा रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.