Move to Jagran APP

पूर्व कैबिनेट मंत्री ओमप्रकाश राजभर को जान से मारने की धमकी देने वाला गिरफ्तार, पूछताछ जारी

सुभासपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष व जहूराबाद विधायक ओमप्रकाश राजभर को फोन पर जान से मारने की धमकी देने वाले सुनील पांडेय को पुलिस ने महड़ौर चट्टी से गिरफ्तार कर लिया है।

By Saurabh ChakravartyEdited By: Published: Mon, 18 May 2020 11:11 AM (IST)Updated: Mon, 18 May 2020 05:18 PM (IST)
पूर्व कैबिनेट मंत्री ओमप्रकाश राजभर को जान से मारने की धमकी देने वाला गिरफ्तार, पूछताछ जारी
पूर्व कैबिनेट मंत्री ओमप्रकाश राजभर को जान से मारने की धमकी देने वाला गिरफ्तार, पूछताछ जारी

गाजीपुर, जेएनएन। सुभासपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष व जहूराबाद विधायक ओमप्रकाश राजभर को फोन पर जान से मारने की धमकी देने वाले सुनील पांडेय को पुलिस ने महड़ौर चट्टी से गिरफ्तार कर लिया है। कोतवाली थाना क्षेत्र के ग्राम पंचायत मुहम्मदपुर कुसुम निवासी सुनील पांडेय से पूछताछ की जा रही है। कोतवाल बलवान सिंह ने बताया कि पूछताछ के बाद उसे न्यायालय में पेश किया जाएगा।

loksabha election banner

पूर्व कैबिनेट मंत्री ओमप्रकाश राजभर को जान से मारने की धमकी मिली थी। इस पर उन्होंने कासिमाबाद थाने में अज्ञात के खिलाफ एफआइआर दर्ज कराई थी। पूर्व कैबिनेट मंत्री व विधायक को मिली धमकी पर पुलिस भी सकते में आ गई थी और आरोपित को पकड़ने के लिए पूरी जी जान से जुटी हुई थी।

थाने में दी अपनी तहरीर में ओमप्रकाश राजभर ने जिक्र किया कि पिछले 14 मई को दोपहर में वह कासिमाबाद जा रहे थे। इसी दौरान उनके मोबाइल फोन पर अज्ञात नंबर से फोन आया। रीसिव करने पर वह भद्दी-भद्दी गाली देने लगा और पूरे परिवार सहित जान से मारने की धमकी भी।

ओमप्रकाश राजभर ने बताया कि पहले भी उन्हें कई बार जान से मारने की धमकियां मिल चुकी हैं जिससे प्रशासन को अवगत भी कराया जा चुका है। कासिमाबाद थाना प्रभारी बलवान सिंह ने बताया कि जहूराबाद विधायक की तहरीर पर अज्ञात के खिलाफ एफआइआर दर्ज कराई थी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.