Move to Jagran APP

वाराणसी के अस्सी क्षेत्र में बंदरों का आतंक 20 से अधिक बच्चों को काटकर किया लहूलुहान

अस्सी क्षेत्र में उत्पाती बंदरों ने 20 से ज्यादा बच्चों को नोंचकर जख्मी कर दिया है। कई बच्चों को तो अब भी हॉस्पिटल में इलाज चल रहा है। बंदरों की दहशत की वजह से अस्सी क्षेत्र में लोग बच्चोें को घर से बाहर नहीं निकलने दे रहे हैं।

By saurabh chakravartiEdited By: Published: Wed, 11 Nov 2020 03:13 PM (IST)Updated: Wed, 11 Nov 2020 05:16 PM (IST)
वाराणसी के अस्सी क्षेत्र में बंदरों का आतंक 20 से अधिक बच्चों को काटकर किया लहूलुहान
अस्सी क्षेत्र में उत्पाती बंदरों ने 20 से ज्यादा बच्चों को नोंचकर जख्मी कर दिया है।

वाराणसी, जेएनएन। अस्सी क्षेत्र में उत्पाती बंदरों ने 20 से ज्यादा बच्चों को नोंचकर जख्मी कर दिया है। कई बच्चों को तो अब भी हॉस्पिटल में इलाज चल रहा है। अस्सी निवासी आचार्य संतोष कुमार मिश्र के चार वर्षीय बेटे प्रयत्न मिश्रा, बेटी खुशी और उनके भी की बेटी यशस्वी को बंदर ने बुरी तरह से काटकर घायल कर दिया है। किसी का नाक तो किसी का कान और मुंह बुरी तरह से नोच दिया है। बच्चों का चेहरा खून से लथपथ हो चुका था जिसके बाद उन्हें हॉस्पिटल ले जाया गया और उन्हें इंजेक्शन और दवा दिलानी पड़ी। इनके अलावा मदन कुमार पाण्डेय और  ब्रह्मदेव के बच्चों को भी बंदरों ने बुरी तरह नोचकर घायल कर दिया है। आलम यह है कि बंदरों की दहशत की वजह से अस्सी क्षेत्र में लोग बच्चोें को घर से बाहर नहीं निकलने दे रहे हैं। बुधवार सुबह भी दो बच्चों को बंदरों ने अपना शिकार बनाया परिजनों ने उन्हें हॉस्पिटल पहुंचाया।

loksabha election banner
TODAY
Rajesh
Pramod
@राजेश त्रिपाठी जी
Ji
3:03 PM
Anup अग्रहरि
रोडवेज बस स्टैंड के समीप लावारिस बैग मिलने से फैली सनसनी
3:36 PM
Rajesh
असि क्षेत्र में बंदरों ने मचाया आतंक, बच्चों को काटकर किया लहूलुहान वाराणसी : वैसे तो बन्दरों के आतंक से पूरा शहर परेशान है लेकिन असि क्षेत्र में तो बन्दरों ने हद कर दी। यहां दो दिनों में बन्दरों ने दर्जनों बच्चों को काट डाला। क्षेत्रीय लोगों ने वन विभाग से बन्दरों को पकड़ने की मांग की है। बताया जाता है कि मंगलवार को असि क्षेत्र में रहने वाले संतोष कुमार पाण्डेय के बेटे प्रयत्न बेटी खुशी व यशस्वी को बंदर ने बुरी तरह से काट लिया। उन्हें अस्पताल में भर्ती कराकर इंजेक्शन व दवा दी गई। इसके अलावा मदन कुमार पांडेय व ब्रह्मदेव के बच्चों को भी बच्चों को भी बुरी तरह से काट डाला। यहीं हालात बुधवार की सुबह भी हुआ जब दो बच्चों को बन्दरों ने दौड़ाकर काट लिया। बन्दरों के आतंक से क्षेत्र दहशत व्याप्त है। वैसे भेलूपुर थाना क्षेत्र के कबीर नगर दुर्गाकुंड, नबाबगंज, शिवाला, भ Read more
4:01 PM
Sarnath
पटाखा बनाने वाला युवक गया जेल ------------------------------------ वाराणसी । सारनाथ के पुरानापुल क्षेत्र में मंगलवार की देर शाम को स्थानीय पुलिस ने घर मे दबिश देकर पटाखा बनाते हुए पकड़े गए युवक को बुद्धवार को विस्फोटक पदार्थ अधिनियम के तहत जेल भेजा गया। थाना प्रभारी इंद्र भूषण यादव ने बताया कि जिले में पटाखा पर प्रतिबंध है । इसके बावजूद पुरानापुल के पैगम्बरपुर इलाके में मंगलवार की देर शाम को एक घर मे पटाखा बनाने की सूचना पर पुरानापुल चौकी प्रभारी मिथलेश कुमार ने दबिश देकर एक मौके से एक युवक को 90 किलो विस्फोटक सामाग्री के साथ पकड़ लिया। जो अपना नाम पैगम्बरपुर के राजू खा बताया । मौके से एक युवक फरार हो गया । जिसे विस्फोटक पदार्थ अधिनियम के तहत जेल भेजा गया ।
पीएचसी हरहुआ में बंदरों के आतंक 
पीएचसी हरहुआ में बंदरों के आतंक से मरीज व चिकित्सक दहशत में हैं। ओपीडी में किसी तरह मरीज तो जांच कराकर दवा ले पा रहे हैं लेकिन बंदरों के आतंक से डरे सहमे हैं लोग। स्टाफ का कहना है कि बंदर किसी को खाने पीने की सामान देखते ही डराकर छीन लेते हैं। मोटर साइकिल की डिग्गियों को तोड़कर सामान लेकर भाग जाते हैं। प्रभारी चिकित्साधिकारी डाक्‍टर आर के सिंह के अनुसार बन्दरो की बड़ी शिकायत है। एक बार बंदर पकड़कर सभी जंगलों में छोडवाये गए थे लेकिन फिर इनकी संख्या बढ़ गई है। इसकी सूचना उच्चाधिकारियों को दे दी गई है। बंदरों ने ऑफिसियल कागज तक घुसकर फाड़ दे रहे हैं। बंदरों से मुक्ति दिलाने की जिला प्रशासन से स्थानीय नागरिकों व जन प्रतिनिधियों ने मांग की है।

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.