Move to Jagran APP

जान का खतरा बता, धरनारत सभासदों ने पुलिस से लगाई सुरक्षा की गुहार, छठवें दिन भी धरना जारी

सभासदों द्वारा दिए गए लिखित तहरीर में अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ जान से मारने की साजिश रचने का गंभीर आरोप लगाया गया है।

By Saurabh ChakravartyEdited By: Published: Mon, 27 Jan 2020 04:14 PM (IST)Updated: Mon, 27 Jan 2020 04:14 PM (IST)
जान का खतरा बता, धरनारत सभासदों ने पुलिस से लगाई सुरक्षा की गुहार, छठवें दिन भी धरना जारी

वाराणसी, जेएनएन। पालिका परिषद में धरना पर बैठे सभासदों ने पुलिस से सुरक्षा की गुहार लगाई है। भाजपा सभासद अशोक अग्रहरि के लेटरहेड पर सभासद विशाल जायसवाल, दिलीप जायसवाल, हरिशंकर सिंह तथा अजय कुमार ने हस्ताक्षरयुक्त तहरीर पुलिस को दिये है। सभासदों द्वारा दिए गए लिखित तहरीर में अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ जान से मारने की साजिश रचने का गंभीर आरोप लगाया गया है। पत्र में लिखा गया है कि देर रात में कुछ लोग पालिका परिसर में आये और धरनारत सभासदों की ओर इशारा करते हुए दिखाया गया। फिलहाल पुलिस रात में धरनारत स्थल की ओर गश्त बढ़ा दी है। भाजपा सभासद अशोक अग्रहरि ने कहा कि कुछ लोग धरना समाप्त कराने के लिए दबाव बना रहे हैं।

loksabha election banner

मालूम हो कि पालिका प्रशासन की उदासीनता से बोर्ड की स्वीकृति के बावजूद काम नहीं किया गया।जिससे नाराज सभासद पिछले छह दिन से धरना दे रहे हैं। सभासदों का आरोप है कि जब बोर्ड ने स्वीकृति दे दी तो क्या मजबूरी थी कि शमशान घाट का सुंदरीकरण नहीं किया गया, जेसीबी मशीन तथा डम्पर खरीदी गई। हालांकि पालिका अध्यक्ष रेखा शर्मा व अधिशासी अधिकारी संजय कुमार का कहना है कि बोर्ड ने पास तो किया है लेकिन धन शासन से नहीं मिला है। जबकि जेम पोर्टल से खरीदारी की प्रक्रिया के लिए टेण्डर किया गया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.