Move to Jagran APP

बाबा दरबार टीम संग पहुंचे सुपरस्‍टार रजनीकांत, सप्तऋषि आरती में लिया हिस्‍सा

बनारस में विश्वनाथ मंदिर स्थित बाबा दरबार में मंगलवार को दक्षिण के सुपरस्‍टार रजनीकांत दर्शन पूजन करने के लिए अपनी आने वाली फ‍िल्‍म पेटटा की टीम के साथ पहुंचे।

By Abhishek SharmaEdited By: Published: Tue, 09 Oct 2018 09:47 PM (IST)Updated: Tue, 09 Oct 2018 10:01 PM (IST)
बाबा दरबार टीम संग पहुंचे सुपरस्‍टार रजनीकांत, सप्तऋषि आरती में लिया हिस्‍सा
बाबा दरबार टीम संग पहुंचे सुपरस्‍टार रजनीकांत, सप्तऋषि आरती में लिया हिस्‍सा

वाराणसी (जेएनएन) : विश्वनाथ मंदिर स्थित बाबा दरबार मंगलवार को दक्षिण के सुपरस्‍टार रजनीकांत दर्शन पूजन करने के लिए अपनी टीम के साथ पहुंचे। उनके साथ इस दौरान साउथ की फ‍िल्‍म अभिनेत्री त्रिसना कृष्‍णन भी मौजूद रहीं। शाम को उन्‍होंने बाबा दरबार में सप्तऋषि आरती में प्रतिभाग किया और दर्शन पूजन के अलावा मौजूद लोगों से मुलाकात भी की।

loksabha election banner

फि‍ल्‍मों की दुनिया में अपने अभिनय का लोहा मनवाने वाले और आज भी उसी तेवर में नजर आये सुपर स्टार रजनीकांत जब बाबा दरबार पहुंचे तो उस समय बाबा दरबार में सप्तऋषि आरती का समय था। जिसके चलते बाबा का स्पर्श करके दर्शन की इच्छा हुई। जिसके कारण आरती में भी वह सरीक हुये आैर आरती खत्‍म होने के बाद बाबा का शोड्षोपचार कर दर्शन पूजन किया। इसके बाद बाबा दरबार के शिखर को देखकर नमन किया। वहीं बाबा दरबार में पहुंचे रजनीकांत को मंदिर प्रशासन की ओर से मुख्यकार्यपालक ने अंग वस्त्र व प्रसाद भेंट किया।

 

इससे पूर्व ज्ञानवापी क्रासिंग पर अपने सुपरस्टार की एक झलक पाने के लिए लोगों की भारी भीड़ भी लग गई। लोग सेल्फी लेने के लिए भी उनसे निवेदन करते नजर आए तो कई लोगों के साथ उन्‍होंने फोटो भी खिंचाई। चाहने वालों ने रजनीकांत से पूछा कि बाबा दरबार क्‍या मांगने आए हैं तो उन्‍होंने बताया कि काशी आया हूं बाबा दर्शन को यह काफी अच्छा अनुभूति का पल है। हालांकि दूसरे राजनीतिक सवाल को वह टाल गए जो प्रधानमंत्री के कर्नाटक के सीएम से मुलाकात को लेकर जुड़ा था।

इसके बाद रजनीकांत अपने प्रशंसकों से हाथ मिलाते हुये होटल की ओर निकल गये। इस दौरान उनके साथ साउथ की अभिनेत्री त्रिसना कृष्‍णन भी मौजूद रहीं, उनहोंने भी इस दौरान बाबा का दर्शन पूजन किया। उनके आने की जानकारी होते ही मंदिर क्षेत्र में लोगों की काफी भीड़ भी लग गर्इ। बताते चलें कि वह अपनी टीम के साथ इन दिनों वाराणसी और आसपास के जिलों में पेटटा फ‍िल्‍म की शू‍टिंग कर रहे हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.