Move to Jagran APP

पीएसी में 36वीं वाहिनी में आरक्षी के पद पर तैनात जवान ने शौचालय में फांसी लगाकर दी जान

मुबारकपुर थाना क्षेत्र के अमिलो जूनियर हाईस्कूल स्थित परिसर में शुक्रवार की रात पीएसी के एक जवान ने शौचालय में फांसी लगाकर जान दे दी। उनके आत्मघाती कदम उठाने की वजह पूरी तरह स्पष्ट नहीं हो सकी है।

By Abhishek SharmaEdited By: Published: Sat, 10 Oct 2020 11:29 AM (IST)Updated: Sat, 10 Oct 2020 05:29 PM (IST)
पीएसी में 36वीं वाहिनी में आरक्षी के पद पर तैनात जवान ने शौचालय में फांसी लगाकर दी जान
शुक्रवार की रात पीएसी के एक जवान ने शौचालय में फांसी लगाकर जान दे दी।

आज़मगढ़, जेएनएन। मुबारकपुर थाना क्षेत्र के अमिलो जूनियर हाईस्कूल स्थित परिसर में शुक्रवार की रात पीएसी के एक जवान ने शौचालय में फांसी लगाकर जान दे दी। उनके आत्मघाती कदम उठाने की वजह स्पष्ट नहीं हो सकी है। साथियों को घटना की जानकारी हुई तो परेशान हो उठे। मुबारकपुर पुलिस शव को कब्जे में लेकर विधिक कार्यवाही में जुट गई है।

loksabha election banner

36 वीं वाहिनी रामनगर पीएसी के जवानों की चेहल्लुम पर्व के लिए मुबारकपुर कस्बा में ड्यूटी लगी है। एक प्लाटून पीएसी के जवान सात अक्टूबर से अमिलो जूनियर हाई स्कूल में कैंप किए हैं। वैशाली (बिहार) जनपद के थाना राधोपुर अंतर्गत ग्राम फतेहपुर लंका निवासी करण सिंह (26) पुत्र उमेश प्रसाद सिंह कैंप में ड्यूटीरत थे। करण सिंह ने शुक्रवार रात करीब 12.30 बजे तक किसी से मोबाइल पर बात की। आशंका है कि उसके बाद ही आत्मघाती कदम उठाए होंगे। उनके व्यवहार में कुछ दिनों से तनाव झलकने की बात भी सामने आई है।

रात में करीब डेढ़ बजे घटना की भनक पर दल नायक हरिद्धार ने घटना की सूचना पुलिस को दी। एसपी सुधीर सिंह, एसपी सिटी पंकज पांडेय, सीओ सदर सिद्धार्थ तोमर मौके पर पहुंच गए। सूचना मृत जवान के स्वजन व पीएसी 36 वीं वाहिनी रामनगर के कमांडेंट को दी गई है। करण सिंह 2016 बैच का सिपाही थे। उनकी एक बच्ची है। थाना प्रभारी अखिलेश कुमार मिश्रा ने कहा कि मृत जवान के मोबाइल का पैटर्न लॉक है। लॉक खुलवाने के बाद काल डिटेल खंगालने पर पता चलेगा कि उन्होंने किस-किससे बात की और क्यों आत्मघाती कदम उठाया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.