जागरण संवाददाता, वाराणसी ।भाजपा के राष्ट्रीय संघठन महामंत्री बीएल संतोष दो दिवसीय वाराणसी प्रवास के दौरान बुधवार को रोहनिया स्थित भाजपा के क्षेत्रीय कार्यालय पहुंचे।जहां पर वैदिक मंत्रोच्चार के साथ उनका स्वागत किया गया। इसके बाद काशी क्षेत्र के पदाधिकारियों , सभी 16 जिलों के अध्यक्ष ,जिला प्रभारी विधानसभा प्रभारियों की बैठक में शरीक हुए।बैठक का मुख्य उद्देश्य मोदी के काशी आगमन और आगामी विधानसभा के बूथ तक की व्यवस्थाओं पर चर्चा की गई।

केन्द्रीय महिला एंव बाल विकास कैबिनेट मंत्री स्मृति इरानी भाजपा कार्यालय पहुंचकर दूसरे सत्र की बैठक में भाग ली। दूसरे सत्र की बैठक शाम 4.45 बजे से शुरू हुई जिसमें स्मृति ईरानी , राष्ट्रीय संगठन महामंत्री बी.एल संतोष काशी क्षेत्र के के सांसद, विधायक, विधान परिषद सदस्यों की बैठक हुई।इसके बाद आईटी सेल ,कार्यकर्ताओं और विधायकों की बैठक में चुनाव की तैयारियों और मोदी की सभा के लिए तैयारी पर चर्चा की जाएगी।बैठक में प्रमुख रूप से सुनील बंसल , क्षेत्रीय अध्यक्ष महेश श्रीवास्तव , कैबिनेट मंत्री अनिल राजभर , रविन्द्र जायसवाल , स्थानीय विधायक सुरेन्द्र नारायण सिंह , सहित भाजपा पदाधिकारी और कार्यकर्ता रहे।

मंत्री ने सफाई कर्मियों से पूछा नाश्ता किए या नहीं, जवाब मिला कर लिए हैं नाश्ता

बुधवार को वाराणसी पहुंची केंद्रीय मंत्री स्मृति इरानी वाराणसी एयरपोर्ट से बाहर निकलने के बाद प्रधानमंत्री आगमन के दौरान एयरपोर्ट मार्ग पर साफ सफाई में लगे हुए सफाई कर्मियों से उनका हालचाल पूछा। इस दौरान महिला सफाई अकीदा बेगम और प्रमिला से उन्होंने पूछा कि आप लोगों ने नाश्ता किया या नहीं जवाब में महिलाओं ने कहा कि हमने नाश्ता चाय सब कुछ कर लिया है। हालांकि उसके बाद भी केंद्रीय मंत्री ने उन्हें चाय नाश्ता कराया। दोनों महिलाओं केंद्रीय मंत्री को पहचान नहीं पायीं हालांकि लोगों द्‍वारा बताने के बाद उनकी खुशी का ठिकाना नहीं रहा। मालूम हो कि केंद्रीय मंत्री स्मृति इरानी बुधवार को दोपहर बाद एयरपोर्ट पर पहुंचीं थी। एयरपोर्ट पर नवीन कपूर और शैलेश पांडेय सहित अन्‍य भाजपा नेताओं ने उनकी अगवानी की।

Edited By: Saurabh Chakravarty