जागरण संवाददाता, बलिया। पकड़ी थाना क्षेत्र के रक्सा गांव में गुरुवार की सुबह सनसनी मच गई। एक कालेज के पास महिला का कंकाल मिलने से हर कोई अवाक रह गया। उसके दोनों पैर दुपट्टे से बंधे हुए थे। बगल में ही टूटी हुई चूड़ियां व चप्पल भी मिली है। प्रथम दृष्टया यह हत्या का मामला नजर आ रहा है। आशंका जताई जा रही है कि महिला की हत्या के बाद शव फेंक दिया गया है। पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है।

गांव में महाविद्यालय से लगभग 15 मीटर दूर पकड़ी ड्रेन है। भारी बारिश के कारण ड्रेन का पानी महाविद्यालय व आसपास के क्षेत्र में फैल गया था। इससे काफी दिनों तक उधर लोगों का आना-जाना बंद था। कुछ दिन से पानी घटने के बाद लोग फिर से उधर से आने-जाने लगे थे। गुरुवार को कालेज के छात्रावास की ओर से गुजर रहे कुछ किसानों की नजर कंकाल पर पड़ी तो उन्होंने शोर मचाना शुरू कर दिया। मौके पर लोगों की भीड़ जुट गई। थोड़ी देर में पुलिस भी पहुंच गई। क्षेत्राधिकारी रसड़ा शिव नारायण वैश ने भी जांच-पड़ताल की। पुलिस ने कंकाल को कब्जे में ले लिया। एसएचओ पकड़ी विनोद कुमार ने कहा कि मामले की जांच की जा रही है। कंकाल की शिनाख्त के लिए विशेषज्ञों से संपर्क किया जा रहा है।

ट्रेन की चपेट में आने से युवक की मौत : बलिया-वाराणसी रेल खंड पर ट्रेन से कटकर एक युवक की मौत हो गई। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। कपूरी नारायनपुर निवासी 29 वर्षीय अभिषेक सिंह पुत्र स्व. श्रीराम सिंह एक वाहन एजेंसी में काम करता था। बुधवार की देर शाम वह घर जा रहा था। रेलवे लाइन पार करते समय किसी ट्रेन की चपेट में आने से उसकी मौत हो गई। घटना की सूचना मिलने पर स्वजनों में कोहराम मच गया।

Edited By: Saurabh Chakravarty