Move to Jagran APP

शबाना आजमी ने हादसे के बाद परिवार वालाें से की बात, 72 घंटों तक किसी से नहीं हो सकेगी मुलाकात

शबाना आजमी के मुंबई में शनिवार को हादसे में घायल होने के बाद रविवार की सुबह वहां से पैतृक आवास पर राहत भरी खबर आई।

By Abhishek SharmaEdited By: Published: Sun, 19 Jan 2020 01:47 PM (IST)Updated: Sun, 19 Jan 2020 02:06 PM (IST)
शबाना आजमी ने हादसे के बाद परिवार वालाें से की बात, 72 घंटों तक किसी से नहीं हो सकेगी मुलाकात
शबाना आजमी ने हादसे के बाद परिवार वालाें से की बात, 72 घंटों तक किसी से नहीं हो सकेगी मुलाकात

आजमगढ़, जेएनएन। शबाना आजमी के मुंबई में शनिवार को हादसे में घायल होने के बाद रविवार की सुबह वहां से पैतृक आवास पर राहत भरी खबर आई। सड़क हादसे में घायल सिने तारिका शाबाना आजमी ने अपनों से बातचीत की, बताया कि वह अब बेहतर महसूस कर ही हैं। हालांकि, 72 घंटे तक सेहत के दृष्टिगत उनकी किसी से मुलाकात नहीं हो सकेगी। उनके पैतृक गांव आजमगढ़ के मेजवां में लोगों ने बेचैनी भरी रात बिताई। सुबह होते ही हाल जानने पहुंचे तो उनकी कुशलता की जानकारी दी गई। 

loksabha election banner

मशहूर शायर एवं आजमगढ़ के मेजवां निवासी कैफी आजमी की बेटी शबाना आजमी शनिवार को मुंबई-पुणे एक्सप्रेस पर हुए सड़क हादसे में घायल हो गईं थीं। मेजवां गांव में लोगों को भनक लगी तो परेशान हो उठे। उनकी सलामती को हजारों लाेग एक साथ पर्वरदिगार से प्रार्थना करने में जुट गए। मेजवां स्थित उनके फतेह मंजिल (आवास) में जुटी भीड़ देर रात तक जमी रही। प्रत्येक चेहरे पर एक उम्मीद बस खबर मिलेगी कि मामूली चोट है। ईश्वर ने लोगों की सुनी भी, जब मामूली चोट लगने की खबर आई। पास-पड़ोस के लोग घर लौटे तो भी तो पूरी रात बेचैन रहे। सुबह होते ही फिर से कुशलक्षेम जानने शाबाना आजमी के पैतृक आवास जा पहुंचे। उम्मीदें बलवती हुईं, जब उनके आइसीयू में बातचीत करने की जानकारी दी गई।  

कोकिलाबेन अस्पताल से जारी बुलेटिन

मेजवां वेलफेयर सासायटी के डिप्टी मैनेजर आशुतोष तिवारी ने बताया कि केडीएएच में मेडिकल जांच के बाद अस्पताल के एक्सीक्यूटिव डायरेक्टर और सीईओ ने बताया कि शबाना की तबीयत में सुधार है और वे अभी डॉक्टर्स की निगरानी में हैं। उनकी हालत स्थिर बनी हुई है। इससे पहले शबाना आजमी को एमजीएम हॉस्प‍िटल में भर्ती किया गया था। जहां डॉक्टर्स ने उनकी जांच की थी। हॉस्पिटल के चिकित्सा अधीक्षक डॉ (लेफ्टिनेंट) केआर सालगोत्रा ने बताया कि यहां शबाना आजमी का एक्सरे, सिटी स्कैन, अल्ट्रासाउंड और अन्य टेस्ट कराए गए हैं। उन्हें सिर, गर्दन सर्वाइकल स्पाइन, चेहरे और दाईं आंख पर चोटें आई हैं। डॉक्टर ने बताया कि वे होश में थीं और बात कर रही थीं।

भाई बाबा आजमी से की बात

मेजवा वेलफेयर सोसायटी के डिप्टी मैनेजर आशुतोष तिवारी ने बताया कि रविवार सुबह उनकी फोन पर शबाना आजमी के भाई बाबा आजमी से बात हुई है। उन्होंने बताया कि चोट तो लगी है लेकिन खतरे जैसी कोई बात नहीं है। शबाना से कुछ देर बात भी किए लेकिन वह अभी घटना को लेकर स्तब्ध हैं कि यह कैसे हो गया। कोकिलावेन हास्पिटल मेें बाबा आजमी की पत्नी तन्वी आजमी, शबाना के पति फिल्म गीतगार व शायर जावेद अख्तर तो मौजूद ही हैं। इसके अलावा फिल्म सिटी के जानी-मानी हस्तियां भी उनका कुशलक्षेम जानने अस्पताल पहुंच रही हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.