जागरण संवाददाता, आजमगढ़ : शहर कोतवाली क्षेत्र के उकरौड़ा बाजार के पास बुधवार की भोर में ट्रक और स्कार्पियो टक्कर में स्कार्पियो सवार एक व्यक्ति की मौत हो गई, जबकि चालक समेत नौ लोग घायल हो गए।

स्कार्पियो सवार उस समय बरात से लौट रहे थे। घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उनकी हालत गंभीर देखते हुए हायर सेंटर के लिए रेफर कर दिया गया।

बिलरियागंज थाना क्षेत्र के फुलवारी गांव निवासी लल्ली पाल के पुत्र सोनू पाल की शादी जहानागंज थाना क्षेत्र के फैजपुर फरीदपुर गांव निवासी इंद्रमणि पाल की की बेटी से हुई है। बरात में शामिल होने के लिए स्कार्पियो सवार गए थे। बुधवार की भोर में शादी संपन्न होने के बाद सभी लोग घर लौट रहे थे।

भोर में करीब पांच बजे वाहन शहर कोतवाली क्षेत्र के उकरौड़ा पहुंचा कि ट्रक से आमने-सामने भिड़ंत हो गई। इसमें आगे वाली सीट पर बैठे नागेंद्र पाल (50) पुत्र स्वर्गीय समारू पाल की मौके पर ही मौत हो गई। समारू पाल बनकट खाद गोदाम में सचिव के पद पर तैनात हैं।उनके तीन लड़के और एक लड़की हैं। इस दुर्घटना में चालक बिलरियागंज थाना क्षेत्र के पुनीत शर्मा (38) पुत्र उमेश, सुल्तानपुर थाना क्षेत्र के अलीपुर बरडी गांव निवासी सुरेंद्र पाल (12) पुत्र लाल बिहारी, सुंदरम पाल (12) पुत्र श्री नाथ, रिश्तेदार फूलपुर थाना क्षेत्र के भोरमऊ गांव निवासी सौरभ पाल (10),अर्पित पाल (11) पुत्र संजय पाल, राजेसुलतानपुर थाना क्षेत्र के हमीरपुर गांव निवासी आदित्य (8),आयुष पाल (11) पुत्र रमेश पाल, हमीरपुर, बिलरियागंज थाना क्षेत्र के पटवध कौतुक के श्याम चरण शर्मा (55) पुत्र श्रीराम , दीपक (22) पुत्र रमाशंकर गंभीर रूप से घायल हो गए। मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया।

Edited By: Saurabh Chakravarty