Move to Jagran APP

वाराणसी के रामनगर पालिकाध्यक्ष ने कांग्रेस सभासद के खिलाफ अभद्र टिप्पणी का एसएसपी से की शिकायत

कांग्रेस सभासद द्वारा अभद्र टिप्पणी करने पर बुधवार को वाराणसी के रामनगर पालिकाध्यक्ष रेखा शर्मा ने एसएसपी से शिकायत की है।

By Saurabh ChakravartyEdited By: Published: Thu, 13 Aug 2020 11:10 AM (IST)Updated: Thu, 13 Aug 2020 05:56 PM (IST)
वाराणसी के रामनगर पालिकाध्यक्ष ने कांग्रेस सभासद के खिलाफ अभद्र टिप्पणी का एसएसपी से की शिकायत
वाराणसी के रामनगर पालिकाध्यक्ष ने कांग्रेस सभासद के खिलाफ अभद्र टिप्पणी का एसएसपी से की शिकायत

वाराणसी, जेएनएन। कांग्रेस सभासद द्वारा अभद्र टिप्पणी करने पर बुधवार को पालिकाध्यक्ष रेखा शर्मा ने एसएसपी से शिकायत की है। शिकायत के बाद पुलिस जांच में जुट गई है। जानकारी के मुताबिक गत दिनों पूर्व सोशल मीडिया पर पालिकाध्यक्ष के खिलाफ अभ्रद व अश्लील टिप्पणी कांग्रेस सभासद जावेद कलाम ने किया था। पालिकाध्यक्ष ने एसएसपी को बताया कि 30 जुलाई को पालिका बोर्ड की बजट बैठक के बाद अगले दिन सभासद उदयनाथ मुन्ना ने अखबारों में प्रकाशित खबरें फेसबुक पर पोस्ट की थी। इसको टैग करते हुए उन्हीं के पार्टी के सभासद जावेद कलाम ने सोशल मीडिया पर आपत्तिजनक पोस्ट के साथ ही अश्लील शब्दों का प्रयोग किया है। थाना प्रभारी नरेश कुमार सिंह ने बताया कि मामले की जांच शुरू कर दी गई है। इसकी जिम्मेदारी उप निरीक्षक अरविंद यादव को सौंपी गई है। दोनों पक्षों के बयान के बाद मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी। दिलचस्प यह है कि पालिकाध्यक्ष और सभासद दोनों कांग्रेस से है। एक महिला पर पार्टी का ही सभासद लगातार सोशल मीडिया पर अशोभनीय टिप्पणियां करता रहा लेकिन पार्टी का स्थानीय नेतृत्व आंखें मूंदे बैठा है। कार्रवाई तो दूर पूछताछ करने की भी जहमत नहीं उठाई गई।

loksabha election banner

डीए फ्रीजिंग के विरोध में एनई रेलवे मेंस कांग्रेस का विरोध-प्रदर्शन

रेलवे में बढ़ रहे निजीकरण-आउटसोर्सिंग तथा कर्मचारियों व पेंशन भोगियों के डीए फ्रीजिंग, पुरानी पेंशन को बहाल करने की मांग को लेकर बुधवार को एनई रेलवे मेंस कांग्रेस के तत्वावधान में रेलकर्मियों ने रेल मंत्रालय और रेलवे प्रशासन के विरुद्ध मंडल रेल प्रबंधक के कार्यालय पर विरोध-प्रदर्शन कर नाराजगी जताई। कर्मचारियों ने मांगों से संबंधित एक पत्रक अपर मंडल रेल प्रबंधक को सौंपा। अध्यक्ष अखिलेश पांडेय ने कहा कि फायदे में चल रही भारतीय रेलवे के संपूर्ण संसाधनों को केंद्र सरकार साजिश के तहत निजी हाथों में बेचना चाहती है। रेलवे में  मिलने वाली सरकारी नौकरी को खत्म कर युवाओं को निजी कंपनी का गुलाम बनाना चाहती है। उन्होंने आह्वान किया कि कर्मचारी एकजुट होकर श्रम विरोधी नीतियों का मजबूती से विरोध करें। गोपीनाथ उपाध्याय, अब्दुल शेख, दुर्गेश पांडेय, मनोज कुमार, राजीव पाठक, शैलेश राय, अमृत राय, तारकेश्वर यादव, जय प्रकाश, जिब्रान खान, राजीव  सिंह, अभिषेक दूबे, राजपति पल, महेंद्र दूबे, अभिषेक सिंह थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.