Move to Jagran APP

बाबतपुर में टूटे फुट ओवर ब्रिज का मलबा हटाने के बाद सुबह आठ बजे रेल यातायात सामान्‍य

जफराबाद रेलखंड स्थित बाबतपुर स्टेशन पर बने फुट ओवरब्रिज के टूटने के दूसरे दिन उसके मलबे को हटाकर रेलखंड पर आवागमन चालू कराया गया।

By Abhishek SharmaEdited By: Published: Fri, 17 Jan 2020 06:32 PM (IST)Updated: Fri, 17 Jan 2020 06:32 PM (IST)
बाबतपुर में टूटे फुट ओवर ब्रिज का मलबा हटाने के बाद सुबह आठ बजे रेल यातायात सामान्‍य
बाबतपुर में टूटे फुट ओवर ब्रिज का मलबा हटाने के बाद सुबह आठ बजे रेल यातायात सामान्‍य

वाराणसी, जेएनएन। जफराबाद रेलखंड स्थित बाबतपुर स्टेशन पर बने फुट ओवरब्रिज के टूटने के दूसरे दिन उसके मलबे को हटाकर रेलखंड पर आवागमन चालू कराया गया। इसके बाद जहां रेल प्रशासन ने राहत की सांस ली वहीं यात्रियों की परेशानी भी आखिरकार खत्म हुई।

loksabha election banner

गुरुवार देर शाम सात बजे मालगाड़ी के गेट के धक्के से फुट ओवर ब्रिज कई खंडों में टूटकर अप और डाउन लाइन पर उसका मलबा गिर गया। जिससे दोनों तरफ ट्रेनों का आवागमन बाधित हो गया। ओवरब्रिज के टूटने की सूचना पर रेलवे विभाग में हड़कंप मच गया। आनन फानन रात में ही अधिकारी मौके पर पहुंचे और मलबा हटाने के साथ रास्ते में खड़ी कुछ ट्रेनों को काशन पर पार भी कराया। उसके बाद आवागमन बन्द कर दिया गया। शुक्रवार की सुबह एडीआरएम समेत अनेक रेलवे के अधिकारी के साथ इंजीनियरों की टीम मौके पर पहुंची और जांच पड़ताल में जुट गई। इस दौरान क्रेन की मदद से मलबे को हटाने के बाद सुबह आठ बजे आवागमन बहाल हो सका।

सहायक स्टेशन मास्टर विष्णु कुमार ने बताया कि शुक्रवार को सुबह से रेलों का आवागमन सामान्य हो गया है। 

रेलखंड पर ट्रेनों का आवागमन चालू होने से लम्बी दूरी के यात्रियों और दैनिक यात्रियों को राहत मिली है। रेलवे सूत्रों के अनुसार फुट ओवर ब्रिज काफी पुराना और जर्जर भी हो चुका था।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.