वाराणसी, जेएनएन। ओपन माइक जैसे आयोजन के जरिए जरूरतमंद बच्‍चों के लिए स्‍टेशनरी सामग्री जुटाने के साथ प्रतिभाओं को मंच देने के लिए रविवार दोपहर विद्यापीठ के छात्रों ने चैरिटी शो आयोजित किया। राह टीम द्वारा रथयात्रा स्थित रसना फैमिली रेस्टोरेंट में जरूरत मंद बच्‍चों के लिए चैरिटी शो का आयोजन कर लोगों को मदद के लिए प्रेरित किया गया। जिसमें मुख्य अतिथि रेडियो जॉकी और स्टोरी टेलर पंकज झिंना रहे और प्रोड्यूसर मिस माही और गायक रचित सेठी व रजत मिश्रा ने आयोजन में सहयोग दिया।

इस कार्यक्रम में राह टीम द्वारा ओपन माइक का कार्यक्रम का आयोजन किया जिसमें प्रतिभागियों ने अपने गायन, नृत्य और स्टोरी द्वारा अपनी प्रस्तुतिओं से श्रोताओं को झूमने पर मजबूर कर दिया। इस कार्यक्रम का आयोजन महात्मा ग़ांधी काशी विद्यापीठ के जन संचार विभाग के नव छात्रओं द्वारा शुरू किया गया है जिसमें गरीब बच्चों की शिक्षा के लिए 'सुनो! एक किताब लेते आना' का आयोजन 'राह' टीम ने किया।

कार्यक्रम से संग्रहित होने वाले कॉपी पेंसिल और किताब का वितरण प्राथमिक विद्यालय के उन बच्चों में वितरण किया जाएगा जिनके पास पढ़ने के लिए किताबें तों उपलब्ध है लेकिन लिखने के लिए कॉपी और पेंसिल नहीं है। ऐसे बच्चों को राह टीम के सदस्यों ने कॉपी पेंसिल वितरित कर उनकी शिक्षा में योगदान देने के साथ ही साथ उनके चेहरे पर एक मुस्कान बिखेरने का भी का काम कर रही हैं। राह टीम के सदस्यों में विद्यापीठ के नयन आनंद, गौरी मौर्या, अंकिता कनौजिया, प्रिया शर्मा, सुहानी वर्मा, लायबा नूर, सत्या गोस्वामी, डॉक्टर राजकुमार श्रीवास्तव, इलिशा सुमन आदि शामिल हैं।

इस कार्यक्रम में प्रतिभागी के रूप में अखिलेश्वर गोस्वामी, अंशु प्रताप सिंह, इमाद अहमद, इंद्रदेव, नूर फातिमा, सदाफ खान, शिवांगी, इनाम गुप्ता आदि रहे जिन्हें आयोजन में पुरस्कृत किया गया। कार्यक्रम का संचालन प्रिया शर्मा, सुहानी वर्मा और सत्या गोस्वामी ने किया। वहीं आयोजन में धन्यवाद ज्ञापन आवेश सिंह ने किया।

Posted By: Abhishek Sharma

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप