वाराणसी, जेएनएन। बीएचयू एक बार फ‍िर से विवादाें में आ गया है, इस बार गृहमंत्री अमित शाह के आगमन को लेकर छात्रों में सियासी सरगर्मी बढ़ गई है। दरअसल गृहमंत्री अमित शाह 17 अक्‍टूबर को बीएचयू में 'गुप्‍तवंशैक वीर' आयोजन में शामिल होने वाराणसी आ रहे हैं। इसी आयोजन के जगह-जगह लगे होर्डिंग पर बीएचयू के कुछ छात्रों ने 'छात्र संघ बहाल करो' लिखने के साथ ही उनके पोस्‍टर पर कालिख लगे पोस्‍टर को भी सोशल मीडिया में वायरल किया है।

मामले की जानकारी होने के बाद सियासी पारा भी चढ़ने लगा है। वहीं साेशल मीडिया में भी यह तस्‍वीरें वायरल होने के बाद विरोध प्रदर्शन की सुगबुगाहट बढ़ गई है। पूर्व में भी प्रयागराज में छात्रों द्वारा अमितशाह का विरोध सोशल मीडिया में काफी चर्चा में रहा है। अब वाराणसी में बीएचयू में उनके अागमन को लेकर विवाद शुरू होने के बाद से ही दोबारा आंदोलन की चर्चा ने जोर पकड़ा है।

छात्रों के एक धड़े की ओर से इस बाबत विरोध प्रदर्शन करने को लेकर परिसर में चर्चा भी होती रही। वहीं बिरला हॉस्टल के मैदान के चारदीवारी के गेट पर भी छात्रसंघ बहाल करो, दीवार पर चौबीसों घंटे लाइब्रेरी खुली रखने को लेकर भी संदेश लिखा गया था जिसे विभागीय कर्मियों के द्वारा मिटाया भी गया है।

Posted By: Abhishek Sharma

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप