Move to Jagran APP

छुट्टी के दिन मीरजापुर के इस पाठशाला में लगती है भूत प्रेतों की विशेष क्लास

प्राथमिक विद्यालय में नमक-रोटी परोसने का प्रकरण अभी चर्चा में ही है कि इसी बीच एक नए वीडियो ने प्रशासनिक अमले में सनसनी मचा दी।

By Saurabh ChakravartyEdited By: Published: Tue, 27 Aug 2019 08:32 PM (IST)Updated: Tue, 27 Aug 2019 10:23 PM (IST)
छुट्टी के दिन मीरजापुर के इस पाठशाला में लगती है भूत प्रेतों की विशेष क्लास

मीरजापुर, जेएनएन। प्राथमिक विद्यालय में नमक-रोटी परोसने का प्रकरण अभी चर्चा में ही है कि इसी बीच एक नए वीडियो ने प्रशासनिक अमले में सनसनी मचा दी। इस वीडियो में स्पष्ट दिख रहा है कि विंध्याचल के अमरावती प्राथमिक पाठशाला में दो दर्जन से ज्यादा लोग तंत्र-मंत्र कर रहे हैं और विद्यालय का हाल ओझाई का केंद्र बना हुआ है। मामले की सूचना मिलते ही मंगलवार की शाम सीडीओ प्रियंका निरंजन ने मौके पर जाकर जानकारी जुटाई और प्रधान को आरोपितों पर एफआइआर दर्ज कराने के निर्देश दिए हैं।

loksabha election banner

मंगलवार को वायरल हुआ वीडियो रविवार को बनाया गया था और इसमें साफ दिख रहा है कि कुछ लोग जमीन पर नींबू काटकर फैलाए हैं और धूपबत्तियां जल रही हैं। वहीं पास में ही बैठे लोगों के सामने देशी शराब की शीशियां भी दिख रही हैं जिनका प्रयोग तंत्र-मंत्र के बाद भक्त भी करते हैं। यह वीडियो वायरल होने के बाद प्रशासनिक अमले में सनसनी फैल गई और सीडीओ प्रियंका निरंजन जिनके पास बीएसए का भी अतिरिक्त प्रभार है, वे जांच को पहुंची। विद्यालय प्रधानाध्यापक ने बताया कि रविवार को विद्यालय बंद रहा और सोमवार को खुलने पर भी ऐसा कुछ नहीं दिखा जिससे यह पता चले कि यहां क्या हुआ था। यही बात सीडीओ ने भी की और कहा कि छुट्टी के दिन विद्यालय में कौन आ-जा रहा है, इसके लिए स्थानीय लोग ही देखरेख कर सकते हैं। उन्होंने कहा कि इसमें विद्यालय का कोई रोल नजर नहीं आ रहा है। उन्होंने ग्राम प्रधान को निर्देश दिए कि वीडियो में जो लोग दिख रहे हैं, उनकी पहचान करके तुरंत एफआइआर दर्ज कराई जाए।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.