Move to Jagran APP

बोले प्रवीण तोगडिया - सरदार पटेल ने बनवाया सोमनाथ मन्दिर, हम बनवाएंगे राम मंदिर

प्रवीण भाई तोगडिया मंगलवार को वाराणसी पहुंचे तो उनके निशाने पर भाजपा ही रही। बाबतपुर स्थित अंतरराष्‍ट्रीय एयरपोर्ट पर उन्‍होंने भाजपा पर कई आरोप लगाए।

By Abhishek SharmaEdited By: Published: Tue, 30 Oct 2018 11:37 AM (IST)Updated: Tue, 30 Oct 2018 04:19 PM (IST)
बोले प्रवीण तोगडिया - सरदार पटेल ने बनवाया सोमनाथ मन्दिर, हम बनवाएंगे राम मंदिर
बोले प्रवीण तोगडिया - सरदार पटेल ने बनवाया सोमनाथ मन्दिर, हम बनवाएंगे राम मंदिर

वाराणसी (जेएनएन) । प्रवीण तोगडिया मंगलवार को वाराणसी पहुंचे तो उनके निशाने पर भाजपा ही रही। बाबतपुर स्थित अंतरराष्‍ट्रीय एयरपोर्ट पर उन्‍होंने भाजपा पर कई आरोप लगाए। कहा कि राज्य व केंद्र में बीजेपी की सरकार है यदि वह कानून बना देते तो अब तक राम मंदिर बन गया होता लेकिन उनको मंदिर बनाना ही नहीं था। मंदिर के नाम पर वोट मांग कर बीजेपी ने 15 लाख रुपये जैसा चुनावी जुमला जारी किया।

loksabha election banner

प्रवीण तोगड़िया काशी में

विहिप से अलग होने के बाद प्रवीण तोगडिया राम मंदिर को लेकर अलग अभियान चला रहे हैं। इसी क्रम में वाराणसी स्थित अस्सी के डुमराव बाग कालोनी में प्रवीण तोगड़िया का एक कार्यक्रम प्रस्‍तावित है। विमान लेट होने की वजह से वह 11 बजे बाबतपुर पहुंचे तो वहीं सुरक्षा कारणाें से भी प्रशासन ने तैयारियां कर रखी थीं।

पटेल ने बनवाया सोमनाथ मन्दिर, हम बनवाएंगे राम मंदिर : अन्तरराष्ट्रीय हिन्दू परिषद के अन्तरराष्ट्रीय अध्यक्ष प्रवीण भाई तोगड़िया का मंगलवार को मीरजापुर जाते समय पटेल त्रिमोहानी नरायनपुर में कार्यकर्ताओ ने स्वागत गगनभेदी नारा के साथ किया। तोगड़िया ने सरदार पटेल की प्रतिमा पर माल्यार्पण कर नमन किया। इस दौरान उन्होंने कहा कि पटेल ने सोमनाथ का मन्दिर बनवाया था। अब राम मन्दिर हम मिलकर बनवायेगे।

कहा कि उन्होने पन्द्रह लाख रुपया देने, किसानो को स्वामीनाथन के आधार पर समर्थन मुल्य देने, हर वर्ष दो करोड़ युवाओ को रोजगार देने ,पेट्रोल सस्ता करने ,पाकिस्तान को घुटना टेरने ,राम मन्दिर बनवाने का वादा किया था लेकिन वे गुजरात मे पटेल की प्रतिमा लगा रहे है। सरदार पटेल ने साढे तीन वर्ष मे सोमनाथ का मन्दिर बनवाया था। साढे चार वर्ष के बाद भी न तो मन्दिर बनवा रहे है और न तो किसानो की चिन्ता कर रहे है। सरदार पटेल होते तो पाकिस्तान घुटने तक आ जाता ,वे पुतला लगा रहे है उनके कदमो (पद चिन्हो )पर नही चल रहे है |


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.