Move to Jagran APP

वाराणसी में आइपीडीएस योजना का काम शुरू होने के साथ ही शुरू हो गई बिजली कटौती

वाराणसी जिले में बिजली के तारों को अंडर ग्राउंड करने के लिए आइपीडीएस योजना के तहत काम काम कोरोना संक्रमण काल के बाद अब दोबारा शुरू हो गया है। वहीं आइपीडीएस का काम शुरू होने के साथ ही बिजली कटौती भी शुरू हो गई है।

By Abhishek SharmaEdited By: Published: Tue, 27 Oct 2020 12:42 PM (IST)Updated: Tue, 27 Oct 2020 12:42 PM (IST)
वाराणसी में आइपीडीएस योजना का काम शुरू होने के साथ ही शुरू हो गई बिजली कटौती
आइपीडीएस का काम शुरू होने के साथ ही बिजली कटौती भी शुरू हो गई है।

वाराणसी, जेएएनएन। जिले में बिजली के तारों को अंडर ग्राउंड करने के लिए आइपीडीएस योजना के तहत काम काम कोरोना संक्रमण काल के बाद अब दोबारा शुरू हो गया है। वहीं आइपीडीएस का काम शुरू होने के साथ ही बिजली कटौती भी शुरू हो गई है। इस बाबत हालांकि उपभोक्‍ताअों को विभाग की ओर से पहले ही सूचित किया जा चुका है। मंगलवार की सुबह से लेकर दोपहर बाद तक कई इलाकों में आइपीडीएस के काम को लेकर बिजली कटौती की जा रही है।

loksabha election banner

आदमपुर और सेवईमंडी में दो घंटे कटेगी बिजली

आइपीडीएस योजना के तहत लाइन निर्माण के लिए 33/11 केवी आइडीएच उपकेंद्र से जुड़े आइडीएच कालोनी, अंसाराबाद, आदमपुर, सेवईमंडी, तेलियाना, कज्जाकपुरा  क्षेत्र में सुबह 11 से दोपहर एक बजे तक आपूर्ति बाधित रहेगी। यह जानकारी अधिशासी अभियंता नगरीय विद्युत निर्माण खंड द्वितीय ने दी है।

कैंट में दो और चेतगंज क्षेत्र में तीन घंटे कटेगी बिजली

आइपीडीएस योजना के तहत निर्माण कार्य के लिए 33/11 केवी डीपएच उपकेंद्र से जुड़े कैंट क्षेत्र में सुबह 11 से दोपहर एक बजे तक और 33/11 केवी बेनियाबाग उपकेंद्र से जुड़े चेतगंज, लहुराबीर क्षेत्र में सुबह 11 से दोपहर दो बजे तक आपूर्ति बाधित रहेगी। यह जानकारी अधिशासी अभियंता नगरीय विद्युत वितरण मंडल प्रथम ने दी है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.