फोटो भी है

-------------------

जागरण संवाददाता, मीरजापुर : राजस्थान के राज्यपाल कलराज मिश्र ने शुक्रवार को विध्यधाम पहुंचकर पत्नी सत्यवती मिश्रा व पुत्र अमित मिश्र के साथ मां विध्यवासिनी के दर पर मत्था टेका। मां का दर्शन-पूजन कर आशीर्वाद लिया और परिवार व देश की खुशहाली की कामना की।

राज्यपाल वाराणसी से सड़क मार्ग से शाम चार बजे पुरानी वीआइपी रोड पहुंचे। दर्शन के बाद विध्य कारिडोर के लिए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की सराहना की। कहा कि मुख्यमंत्री ने जो निर्णय लिया है, वह स्वागत योग्य है। इससे विध्य क्षेत्र का विकास होगा। कहा कि वह हर नवरात्र मां का दर्शन करने आते हैं। कोरोना के कारण करीब सवा साल से नहीं आ सके। अब मां ने बुलाया और मैं दर्शन के लिए चला आया।

कलराज मिश्र आज नगर में

जागरण संवाददाता, वाराणसी : राजस्थान के राज्यपाल कलराज मिश्र शनिवार, 12 जून को नगर में होंगे। वह संजीवनी सोशल वेलफेयर सोसाइटी की ओर से दिव्यांगजनों के लिए दानगंज में प्रस्तावित 'थेरेपी (चिकित्सा) प्रशिक्षण एवं पुनर्वास केंद्र' का शिलान्यास करेंगे। सोसाइटी के महासचिव डा. विद्यासागर पांडेय ने बताया कि बरजी गांव, दानगंज में राज्यपाल का आगमन सुबह 11 बजे होगा। औपचारिक स्वागत के बाद वह केंद्र का शिलान्यास करेंगे। इसके पूर्व वह श्रीकाशी विश्वनाथ मंदिर और संकट मोचन मंदिर में दर्शन-पूजन करेंगे।

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप