आजमगढ़, जेएनएन। सगड़ी स्थि‍त जीयनपुर थाना क्षेत्र के बेरमा कोटवा गांव में अरहर के खेत में सोमवार की सुबह एक टेंपो चालक के युवक का शव मिलने से हड़कंप मच गया। नसीरपुर ग्राम सभा में टेंपो चालक मोहम्मद आरिफ (27) पुत्र गुलसाद निवासी अलाउद्दीन पट्टी बिलरियागंज किराये पर अपना टेंपो बुक करने के बाद रविवार को दिन में एक बजे शाहपुर जमशेद के घर कार्यक्रम में आया हुआ था। जहां से आधे घंटे में आने को कहकर टेंपो को साथ लेकर बेरमा के समीप कोटवा पहुंचा और टैंपो वहीं सड़क के किनारे खड़ी कर दिया। जिसके उपरांत नसीरपुर के लोग इंतजार करने के उपरांत दूसरी टैंपो बुक कर वापस शाम को चले गए।

वहीं दूसरी ओर सुबह करीब सात बजे स्थानीय ग्रामीणों ने अरहर के खेत में शव देखकर शोर मचाने के उपरांत ग्रामीण जुटे और स्थानीय जीयनपुर पुलिस को सूचित किया। मौके पर पहुंची जीयनपुर पुलिस के द्वारा घटनास्थल के निरीक्षण के उपरांत हत्या की आशंका की वजह से खोजी डाग स्‍क्‍वायड को लेकर जयप्रकाश यादव व फॉरेंसिक प्रभारी गिरीश श्रीवास्तव ने मौके पर नमूना लिया और खोजबीन की। शव पर पॉलिथीन में मुंह पर चिपकी होने के बाद हत्‍या की वजहों को लेकर भी गुत्‍थी उलझ गई। घंटों मशक्कत के उपरांत शव की शिनाख्त पर उसके परिजनों को सूचित किया गया। मौके पर परिजनों के पहुंचने पर पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पंचनामा के उपरांत शव को पोस्टमार्टम के लिए आजमगढ़ जिला अस्पताल भेज दिया।

 

वहीं क्षेत्र में शव मिलने को लेकर तरह-तरह की चर्चाएं होती रही, लोग आपस में पॉलिथीन से मुंह बांधकर सलूशन चिपका कर हत्या की आशंका व्यक्त करते रहे। मृतक आरिफ अपने पांच भाइयों में सबसे बड़ा था 15 दिन पूर्व ही उसने टेंपो खरीदा था। इसी से अपने परिवार का वह भरण पोषण करता था। उसके पास दो बच्चे आरिश उम्र 5 साल, माहिरा उम्र 6 माह हैं वहीं मौत की खबर पाकर पत्नी सबीना का रो रो कर बुरा हाल रहा और परिजनों व गांव में मातम की स्थिति है।

Posted By: Abhishek Sharma

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप