Move to Jagran APP

आजमगढ़ में टेंपो चालक का शव मिलने से हड़कंप, फॉरेंसिक टीम व डॉग स्क्वायड ने पहुंचकर की छानबीन Azamgarh news

सगड़ी स्थि‍त जीयनपुर थाना क्षेत्र के बेरमा कोटवा गांव में अरहर के खेत में सोमवार की सुबह एक टेंपो चालक के युवक का शव मिलने से हड़कंप मच गया।

By Abhishek SharmaEdited By: Published: Mon, 21 Oct 2019 01:34 PM (IST)Updated: Mon, 21 Oct 2019 01:34 PM (IST)
आजमगढ़ में टेंपो चालक का शव मिलने से हड़कंप, फॉरेंसिक टीम व डॉग स्क्वायड ने पहुंचकर की छानबीन Azamgarh news

आजमगढ़, जेएनएन। सगड़ी स्थि‍त जीयनपुर थाना क्षेत्र के बेरमा कोटवा गांव में अरहर के खेत में सोमवार की सुबह एक टेंपो चालक के युवक का शव मिलने से हड़कंप मच गया। नसीरपुर ग्राम सभा में टेंपो चालक मोहम्मद आरिफ (27) पुत्र गुलसाद निवासी अलाउद्दीन पट्टी बिलरियागंज किराये पर अपना टेंपो बुक करने के बाद रविवार को दिन में एक बजे शाहपुर जमशेद के घर कार्यक्रम में आया हुआ था। जहां से आधे घंटे में आने को कहकर टेंपो को साथ लेकर बेरमा के समीप कोटवा पहुंचा और टैंपो वहीं सड़क के किनारे खड़ी कर दिया। जिसके उपरांत नसीरपुर के लोग इंतजार करने के उपरांत दूसरी टैंपो बुक कर वापस शाम को चले गए।

loksabha election banner

वहीं दूसरी ओर सुबह करीब सात बजे स्थानीय ग्रामीणों ने अरहर के खेत में शव देखकर शोर मचाने के उपरांत ग्रामीण जुटे और स्थानीय जीयनपुर पुलिस को सूचित किया। मौके पर पहुंची जीयनपुर पुलिस के द्वारा घटनास्थल के निरीक्षण के उपरांत हत्या की आशंका की वजह से खोजी डाग स्‍क्‍वायड को लेकर जयप्रकाश यादव व फॉरेंसिक प्रभारी गिरीश श्रीवास्तव ने मौके पर नमूना लिया और खोजबीन की। शव पर पॉलिथीन में मुंह पर चिपकी होने के बाद हत्‍या की वजहों को लेकर भी गुत्‍थी उलझ गई। घंटों मशक्कत के उपरांत शव की शिनाख्त पर उसके परिजनों को सूचित किया गया। मौके पर परिजनों के पहुंचने पर पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पंचनामा के उपरांत शव को पोस्टमार्टम के लिए आजमगढ़ जिला अस्पताल भेज दिया।

 

वहीं क्षेत्र में शव मिलने को लेकर तरह-तरह की चर्चाएं होती रही, लोग आपस में पॉलिथीन से मुंह बांधकर सलूशन चिपका कर हत्या की आशंका व्यक्त करते रहे। मृतक आरिफ अपने पांच भाइयों में सबसे बड़ा था 15 दिन पूर्व ही उसने टेंपो खरीदा था। इसी से अपने परिवार का वह भरण पोषण करता था। उसके पास दो बच्चे आरिश उम्र 5 साल, माहिरा उम्र 6 माह हैं वहीं मौत की खबर पाकर पत्नी सबीना का रो रो कर बुरा हाल रहा और परिजनों व गांव में मातम की स्थिति है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.